पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

कृषि बिल का विरोध:किसानों ने शहर में ग्रॉसरी स्टोर बंद करवाए, फेज-8 गुरुद्वारा अंब साहिब में आज निकाली जाएगी रैली

मोहाली13 दिन पहले
  • कॉपी लिंक

केंद्र सरकार की तरफ से पास किए गए कृषि बिल का विरोध पंजाब में लगातार तूल पकड़ता जा रहा है। इस बिल के विरोध में पंजाब के अलग-अलग जिलों में लगातार धरने प्रदर्शन किए जा रहे हैं। इसी विरोध प्रदर्शन की मुहिम के तहत रविवार को मोहाली में अलग-अलग किसान जत्थेबंदियों की तरफ से शहर में अलग-अलग बड़ी कंपनियों के ग्रॉसरी स्टोर बंद करवाए गए।

इस दौरान किसान नेताओं ने कहा कि केंद्र सरकार की तरफ से कृषि बिल लाकर किसानों को बर्बाद करने की साजिश की जा रही है, जिसे किसान मरते दम तक पूरा नहीं होने देंगे। किसानों ने कहा कि कृषि बिल को लेकर केंद्र सरकार का विरोध लगातार जारी रहेगा।

किसानों ने कहा कि इस विरोध प्रदर्शन की मुहिम के तहत सोमवार को मोहाली में विरोध प्रदर्शन किया जाएगा। इसको लेकर फेज-8 के गुरुद्वारा अंब साहिब में रोष रैली निकाली जाएगी। उनका कहना है कि कृषि बिल के खिलाफ विरोध प्रदर्शन आगे भी जारी रहेगा।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- किसी अनुभवी तथा धार्मिक प्रवृत्ति के व्यक्ति से मुलाकात आपकी विचारधारा में भी सकारात्मक परिवर्तन लाएगी। तथा जीवन से जुड़े प्रत्येक कार्य को करने का बेहतरीन नजरिया प्राप्त होगा। आर्थिक स्थिति म...

और पढ़ें