पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

नोटिस:किसानों ने लावारिस पशुओं की समस्या संबंधी एसडीएम को सौंपा ज्ञापन

खरड़6 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
गांव मदनहेड़ी और बड़ाली के निवासी एसडीएम को पत्र देते हुए।
  • किसानों ने कहा- लावारिस पशुआें को पकड़कर गोशालाओं में छोड़ने के प्रबंध हों

गांव मदनहेड़ी व गांव बडाली के निवासियों और किसानों की तरफ से लावारिस पशुओं से फसलों की हो रही बरबादी की समस्या को लेकर खरड़ के एसडीएम हिमांशू जैन को ज्ञापन सौंपा गया जबकि किसानों के प्रतिनिधिमंडल को एसडीएम ने भरोसा देते हुए कहा कि वह इस संबंध मे ब्लाॅक विकास और पंचायत अफसर खरड़ को लिख रहे हैं।

गांव मदनहेड़ी के सरपंच जसविंद्र सिंह सहित अन्यों ने बताया कि गांव बड़ाली के अंबिका नर्सिंग काॅलेज के पास कोई 20 -25 लावारिस पशुओं को छोड़ गया है और इन पशुओं की तरफ से गांव बडाली, मदनहेड़ी के किसानों की फसलों का बहुत नुकसान किया जा रहा है।

इन लावारिस पशुओं के कारण सड़कों पर हादसे घट रहे हैं। लावारिस पशुआं को पकड़कर गोशालाओं में छोड़ने के प्रबंध किया जाए। एसडीएम खरड़ हिमांशू जैन ने भरोसा दिलाया कि इस संबंध में बीडीपीओ खरड़ को तुरंत कार्रवाई करने के लिए आदेश दिए जा रहे हैं। इस मौके जगतार सिंह, दलजीत सिंह, गुरमुक्ख सिंह, गुरनाम सिंह, हरिंद्र सिंह, गुरदेव सिंह नंबरदार, जसप्रीत सिंह, कुलदीप सिंह, गुरप्रीत सिंह समेत ओर गांव निवासी उपस्थित थे।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- इस समय ग्रह स्थितियां आपके स्वाभिमान और आत्म बल को बढ़ाने में भरपूर योगदान दे रहे हैं। काम के प्रति समर्पण आपको नई उपलब्धियां हासिल करवाएगा। तथा कर्म और पुरुषार्थ के माध्यम से आप बेहतरीन सफलता...

और पढ़ें

Open Dainik Bhaskar in...

  • Dainik Bhaskar App
  • BrowserBrowser