शहर में बढ़ती चोरियां:पहले सीसीटीवी की तार काटी, फिर डीवीआर उतार तोड़े 4 शोरूम के ताले

मोहाली25 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
  • एयरपोर्ट रोड पर स्थित टीडीआई सिटी की मेन मार्केट में चोरों ने दिया वारदात को अंजाम

चोरों के अलग-अलग गैंग शहर में पूरी तरह सक्रिय हैं और एक के बाद एक चोरी की वारदात को अंजाम दिया जा रहा है। ऐसा ही एक और मामला सामने आया जिसमें एयरपोर्ट रोड पर स्थित टीडीआई सिटी की मेन मार्केट में 4 शोरूमों में चोरों ने शातिर तरीके से चोरी की वारदात को अंजाम दिया। चोरों ने पहले शोरूम के बाहर लगे सीसीटीवी कैमरों की वायर काटी और उसके बाद शोरूम के शटर काटकर चोर दुकानों में एंटर हुए।

चोरों ने एक ही लाइन में एक के बाद एक 4 शोरूमों को निशाना बनाया और वहां पर चोरी की वारदात को अंजाम दिया। वारदात का पता उस समय चला जब एक सुपर मार्केट में सुबह 6:00 बजे दूध सप्लाई करने वाला सप्लायर आया और उसने देखा कि दुकान का शटर पूरी तरह से कटा हुआ है। जिसके बाद उसने इसके बारे में दुकान मालिक को फोन करके सूचित किया। तुरंत पुलिस कंट्रोल रूम पर इसकी सूचना दी गई। जिसके बाद पुलिस टीम मौके पर पहुंची।

सीसीटीवी का रुख मोड़ा, फिर तारें काटी
चोरों ने बहुत ही शातिर तरीके से इस वारदात को अंजाम दिया। इससे यह पता चलता है कि यह एक प्रोफेशनल गैंग है। चोरों ने चोरी करने से पहले शोरूम के बाहर लगे सीसीटीवी कैमरों का रुख मोड़ दिया और उसके बाद उनकी तारें काट दी, ताकि उनके चेहरे सीसीटीवी कैमरे में कैद न हो सके। इसके अलावा उन्होंने सभी दुकानों में लगे डीवीआर भी उतार लिए और अपने साथ ले गए।

कैश और सामान ले गए
किफायती सुपर मार्केट के मालिक साहिल गर्ग ने बताया कि उनकी दुकान के बाहर लगा शटर काट दिया गया। उलकी दुकान के साथ लगते मेडिकल स्टोर के बाहर भी शटर को नीचे से ऊपर तक मोड़ दिया गया और उसके बाद चोर दुकान में एंटर हुए। चोर 60 से 70 हजार कैश या अन्य सामान चोरी कर ले गए। मेडिकल स्टोर से भी चोरों ने कैश के अलावा कई प्रकार की दवाइयां चोरी की हैं। दो दुकानों के अलावा चोरों ने एक अन्य डिपार्टमेंटल स्टोर और एक स्टोर पर भी हाथ साफ किया है।

खबरें और भी हैं...