प्रवासी / पहले स्क्रीनिंग की फिर दो गज दूरी के साथ बसों में रवाना किया

सवारियों को बसों में चढ़ाने से पहले प्रवासियों की स्क्रीनिंग की गई। इसके बाद उन्हें घरों के लिए रवाना किया गया। सवारियों को बसों में चढ़ाने से पहले प्रवासियों की स्क्रीनिंग की गई। इसके बाद उन्हें घरों के लिए रवाना किया गया।
X
सवारियों को बसों में चढ़ाने से पहले प्रवासियों की स्क्रीनिंग की गई। इसके बाद उन्हें घरों के लिए रवाना किया गया।सवारियों को बसों में चढ़ाने से पहले प्रवासियों की स्क्रीनिंग की गई। इसके बाद उन्हें घरों के लिए रवाना किया गया।

दैनिक भास्कर

May 23, 2020, 05:00 AM IST

मोहाली. पंजाब सरकार की ओर से चंडीगढ़ ट्रांसपोर्ट अंडरटेकिंग (पीटीयू) बसों को मोहाली (जीरकपुर, खरड़) के म्यूनिसिपल की हदों के अंदर मौजूदा रुट्स पर चलने की परमिशन दे दी है। इस बारे में जानकारी देते हुए डीसी मोहाली गरीश दयालन ने बताया कि सेक्ट्रीएट के कर्मचारियों राज्य सरकार बसें चलाएगी। इन बसों के चलाते हुए कोरोना महामारी के सभी नियमों पर विशेष ध्यान रखा गया।

सवारियों को बसों में चढ़ाने से पहले थर्मो स्कैनर के जरिए पहले उनका थर्मों स्कैन किया गया और उनका टेंपरेचर चैक करके उन्हें बसों में चढ़ाया गया। जिसके बाद बसों में भी उन्हें सोशल डिस्टेंसिंग का पालन करते हुए विशेष दुआरी बना कर बबिठाया गया।

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना