पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

नियमों की अनदेखी:ढाबे में खिलाया जा रहा था खाना, 3 महीने के लिए सील

मोहाली6 दिन पहले
  • कॉपी लिंक

कोविड महामारी के मुश्किल दौर में जहां पुलिस लोगों की जान माल की सुरक्षा के लिए दिन रात एक कर रही है, वहीं कुछ लोग इंसानियत भूल कर पैसे कमाने में जुटे हुए हैं। ऐसे लोगों को सबक सिखाने के लिए अब पुलिस प्रशासन ने कमर बांध ली है। ऐसा ही एक केस सोहाना पुलिस स्टेशन के अधीन गांव भागो माजरा में आया है।

जहां पर पहलवान नामक ढाबा प्रबंधक ने मनाही के बावजूद ढाबा खोला हुआ था और वहीं पर लोगों को खाना खिलाया जा रहा था। सोहाना थाना प्रभारी इंस्पेक्टर भगवंत सिंह ने बताया कि पुलिस को सूचना मिली थी कि गांव भागो माजरा में ढाबा संचालक ग्राहकों को वहीं बिठाकर खाना खिला रहा है जोकि नियमों के खिलाफ है।

पुलिस ने जब ढाबे में रेड की तो पाया कि काफी ग्राहक वहां पर खाना खा रहे थे। पुलिस ने ढाबा संचालक के खिलाफ आईपीसी की धारा 188 और डिजास्टर मैनेजमेंट एक्ट 2005 के तहत केस दर्ज कर लिया। पुलिस ने ढाबे को लॉककर तीन महीने के लिए सील कर दिया है। एसएचओ ने बताया कि कुछ दिन पहले लांडरां में एक ढाबे पर सस्ते दाम पर डीजल बेचते हुए संचालक को पकड़ा था।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव- समय चुनौतीपूर्ण है। परंतु फिर भी आप अपनी योग्यता और मेहनत द्वारा हर परिस्थिति का सामना करने में सक्षम रहेंगे। लोग आपके कार्यों की सराहना करेंगे। भविष्य संबंधी योजनाओं को लेकर भी परिवार के साथ...

    और पढ़ें