पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

किसान आंदोलन:26 जनवरी की घटना भूलकर शांत तरीके से जारी रखा जाएगा आंदाेलन: बब्बू मान

मोहाली/मोरिंडा3 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
  • झूठे केस वापस लें नहीं लिए तो आंदोलन तेज किया जाएगा

26 जनवरी जो घटना दिल्ली लाल किले पर घटी वो दुर्भागयपूर्ण थी, लेकिन अब दोबारा से किसानों को अपना आंदोलन सही दिशा में लेजाते हुए उसे तेज करने की जरूरत है। गणतंत्र दिवस पर जो घटना हुई उसे भुला कर दोबारा से आंदोलन को मजबूत करने की जरूरत है और तब तक शांतमई तरीके से आंदोलन को जारी रखना है जब तक जीत नहीं होती।

यह बात पंजाबी गायक और अभीनेता बब्बू मान ने कही। बब्बू मान शनिवार को मोरिंडा के शीश गंज गुरुद्वारा साहिब में पहुंचे जहां से किसानों का एक जत्था भारी संख्या में टैक्टर्स पर सवार होकर दिल्ली के लिए रवाना हुआ। बब्बू मान इस काफिले का हिस्से बने और वे भी उनके साथ दिल्ली आंदोलन में शामिल होने के लिए निकले।

बब्बू मान ने केंद्र की मोदी सरकार के बारे में बात करते हुए कहा कि मोदी सरकार किसानों के आंदोलन को विफल करने के लिए हर संभव प्रयास कर रही है। जिसके चलते कुछ शरारती तत्व लोगों को किसान आंदोलन में शामिल करवाने का प्रयास कर रहे हैं। उन्होंने कहा कि हमें सिर्फ और सिर्फ किसान आंदोलन की सफलता के बारे में सोचते हुए आगे बढ़ना है और बिना कि हिंसा के शांतमई तरीके से इस आंदोलन को जारी तब तक रखना है जब तक केंद्र की तानाशाह सरकार 3 काले कानून वापस नहीं ले लेती।

आंदोलन को बदनाम करने का प्रयास

किसान नेता दलजीत सिंह चालकी, धर्मिंदर सिंह कोटली, हरपाल सिंह दातारपुर और मनदीप सिंह रौनी ने कहा कि मोदी सरकार अपनी सरकारी एजेंसियों के लोगों के माध्यम से किसान आंदोलन को बदनाम करने का हर संभव प्रयास कर रही है। झूठे केस वापस लें नहीं लिए तो आंदोलन तेज किया जाएगा। किसान नेता दलजीत सिंह चालकी, धर्मिंदर सिंह कोटली, हरपाल सिंह दातारपुर और मनदीप सिंह रौनी ने कहा कि मोदी सरकार अपनी सरकारी एजेंसियों के लोगों के माध्यम से किसान आंदोलन को बदनाम करने का हर संभव प्रयास कर रही है। झूठे केस वापस लें नहीं लिए तो आंदोलन तेज किया जाएगा।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव- कहीं इन्वेस्टमेंट करने के लिए समय उत्तम है, लेकिन किसी अनुभवी व्यक्ति का मार्गदर्शन अवश्य लें। धार्मिक तथा आध्यात्मिक गतिविधियों में भी आपका विशेष योगदान रहेगा। किसी नजदीकी संबंधी द्वारा शुभ ...

    और पढ़ें