पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

जायजा:चरणजीत वालिया का हाल जानने के लिए अस्पताल पहुंचे स्वास्थ मंत्री

मोहाली9 दिन पहले
  • कॉपी लिंक

पंजाब के स्वास्थ्य मंत्री बलबीर सिंह सिद्धू चरणजीत सिंह वालिया, राष्ट्रपति नर्सिंग प्रशिक्षण संस्थान पंजाब और पंजाबी फिल्म प्रोड्यूसर्स एसोसिएशन, अध्यक्ष माता साहिब कौर कॉलेज ऑफ नर्सिंग और डॉ. दयाल सिंह मेमोरियल स्कूल ऑफ नर्सिंग, आनंदपुर साहिब, फोर्टिस अस्पताल का दौरा किया।

चरणजीत सिंह वालिया को सीने में संक्रमण के कारण फोर्टिस अस्पताल में भर्ती कराया गया है। मंत्री बलबीर सिंह सिद्धू ने अस्पताल के डॉक्टरों और प्रशासनिक कर्मचारियों को वालिया के स्वास्थ्य के बारे में अवगत कराया और उन्हें निर्देश दिया कि किसी भी तरह से वालिया का इलाज कम न करें।

इस अवसर पर मंत्री सिद्धू ने चरणजीत सिंह वालिया के शीघ्र स्वास्थ्य लाभ की कामना की और कहा कि वह इस कठिन समय में हर संभव तरीके से वालिया के परिवार के साथ थे। स्वास्थ्य मंत्री बलबीर सिंह सिद्धू ने कहा कि चरणजीत सिंह नर्सिंग प्रशिक्षण के क्षेत्र में एक जाना-माना और सम्मानित नाम है।

उन्होंने कहा कि कोरोना के इस महामारी के खिलाफ लड़ाई में नर्सों ने एक महत्वपूर्ण भूमिका निभाई है और विशेष रूप से माता साहिब कौर कॉलेज ऑफ नर्सिंग से प्रशिक्षण प्राप्त करने के बाद, विभिन्न अस्पतालों में काम करने वाली नर्सों ने अपने कॉलेज और पंजाब को हर जगह प्रसिद्ध किया है।

उन्होंने कहा कि कैप्टन अमरिंदर सिंह के नेतृत्व में पंजाब सरकार ने कोरोना महामारी पर अंकुश लगाने के लिए बड़े कदम उठाए थे, जिसके महत्वपूर्ण परिणाम सामने आए थे।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- यह समय विवेक और चतुराई से काम लेने का है। आपके पिछले कुछ समय से रुके हुए व अटके हुए काम पूरे होंगे। संतान के करियर और शिक्षा से संबंधित किसी समस्या का भी समाधान निकलेगा। अगर कोई वाहन खरीदने क...

और पढ़ें