पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

मांग:शोरूम के पीछे अवैध कब्जा कर बनाए स्लैब, लोगों ने किया विरोध

मोहाली8 दिन पहले
  • कॉपी लिंक

फेज 5 की मार्केट में एक शोरूम के पीछे एक ढाबे मालिक द्वारा ऊंची स्लैब का निर्माण किया गया है और इस स्लैब पर ढाबा मालिक के कर्मचारियों द्वारा बर्तन धोए जाते हैं। ढाबे के चारों ओर गंदा पानी फैला हुआ है और इस ढाबे के आसपास गंदगी का अंबार लगा हुआ है, जिसकी वजह से शोरूम के पीछे के घरों के मालिकों को काफी परेशानी का सामना करना पड़ता है।

इस संबंध में फेज 5 ग्रीन पार्क वेलफेयर सोसायटी के अध्यक्ष महिंदर सिंह, महासचिव रुपिंदर सिंह, सदस्य रविंदर सिंह, भूपिंदर सिंह, संदीप, बिक्रमजीत सिंह और अन्य लोगों ने पूर्व पार्षद बीबी कांग को मौका दिखाया और इस समस्या के समाधान की मांग की। इस अवसर पूर्व पार्षद कुलदीप कौर कांग ने कहा कि नगर निगम ने इस क्षेत्र में फ़र्श और कई अन्य विकास कार्य किए हैं, लेकिन इस ढाबे के मालिक की ओर से अनुमति के बिना पेवर ब्लॉक के ऊपर एक स्थायी स्लैब बनाई गई है। जिसके चलते ढाबे का सारा पानी सड़क पर फैल रहा है और पानी तथा गंदगी फैलने से क्षेत्र के निवासियों को काफी असुविधा होती है। उन्होंने कहा कि उन्होंने इस अवैध कब्जे के बारे में नगर निगम कमिश्नर के पास शिकायत दर्ज कराई है।

इस संबंध में, शोरूम के मालिक लकी ने कहा कि इस किराएदार ने रात भर एक स्लैब बनाया है और किसी की अनुमति नहीं ली है। उन्होंने कहा कि किराएदार को दुकान खाली करने के लिए कहा गया है, लेकिन यह दुकान को खाली नहीं कर रहा है, हालांकि इसके साथ हुआ समझौता समाप्त हो गया है, लेकिन यह दुकान खाली नहीं कर रहा है। उन्होंने कहा कि उन्होंने फिर से इस ढाबे के मालिक से दुकान खाली करने को कहा है। वही ढाबे के मालिक से बात करने की कोशिश की गई लेकिन उन्होंने कुछ भी कहने से इनकार कर दिया।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- कुछ महत्वपूर्ण नए संपर्क स्थापित होंगे जो कि बहुत ही लाभदायक रहेंगे। अपने भविष्य संबंधी योजनाओं को मूर्तरूप देने का उचित समय है। कोई शुभ कार्य भी संपन्न होगा। इस समय आपको अपनी काबिलियत प्रदर्...

और पढ़ें