पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

आत्महत्या:शाहीमाजरा में युवक ने किया सुसाइड, गर्लफ्रेंड से शादी कराने को तैयार नहीं थे घरवाले, रहता था परेशान

मोहाली10 महीने पहले
  • कॉपी लिंक

शाहीमाजरा में पीजी रहने वाले 30 साल के युवक सुखविंदर सिंह ने शुक्रवार शाम अपने रूम में फंदा लगाकर जीवन लीला समाप्त कर ली। युवक की दोस्त जब शाम को उसके पीजी में मिलने आई तो वह अंदर से दरवाजा नहीं हो रहा था। युवती ने दरवाजा खटखटा लेकिन जब अंदर से कोई आवाज नहीं आई तो आस-पड़ोस के लोगों को बुलाया। पीड़िता ने देखा कि उसका दोस्त सुखविंदर पंखे से लटक रहा है। मौके पर फेज 1 थाना पुलिस को बुलाया गया। शव को फंदे से उतार सरकारी अस्पताल की मॉर्चरी में रखवा दिया है। पुलिस ने पीड़ित के घरवालों को हादसे के बारे में सूचित कर दिया है।

पुलिस के मुताबिक नूरपुर बेदी कस्बे के गांव का रहने वाला 30 साल का सुखविंदर मोहाली में प्राइवेट जॉब करता था। पास के ही पीजी में उसकी दोस्त रहती थी जिसके साथ वह शादी करना चाहता था। दोनों के घरवालों को इनके बारे में पता था, लेकिन युवक के घरवाले शादी के लिए राजी नहीं थे। इसी को लेकर सुखविंदर अकसर परेशान रहता था और उसने शुक्रवार शाम अपने पीजी के रूम में पंखे से लटकर अपनी जान दे दी।

सुसाइड नोट में लिखा-अपनी मौत के लिए मैं खुद जिम्मेदार 
युवक के पास से एक सुसाइड नोट बरामद हुआ है, इसमें उसने अपनी मौत के लिए खुद को जिम्मेदार बताया है। बहराल, पीड़ित परिवार को सूचित कर दिया गया है और वे मोहाली पहुंच गए हैं। मंगलवार को सिविल अस्पताल में पोस्टमार्टम के पश्चात शव परिजनों को सौंप दिया जाएगा।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव- समय कड़ी मेहनत और परीक्षा का है। परंतु फिर भी बदलते परिवेश की वजह से आपने जो कुछ नीतियां बनाई है उनमें सफलता अवश्य मिलेगी। कुछ समय आत्म केंद्रित होकर चिंतन में लगाएं, आपको अपने कई सवालों के उत...

    और पढ़ें