पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

चेन स्नैचिंग:सन्नी एन्क्लेव में बाइक सवारों ने दूध लेने जा रही महिला की चेन झपटी

मोहाली4 दिन पहले
  • कॉपी लिंक

बुधवार को दूध लेने के लिए जा रहे एक महिला की बाइक सवार युवकों ने चेन झपट ली थी। वीरवार को भी सन्नी एन्क्लेव स्थित एक और स्नैचिंग का मामला सामने आया है। इस मामले में पुलिस ने अज्ञात के खिलाफ केस दर्ज कर लिया है। पहले मामले में रजनी रानी ने पुलिस को शिकायत दी है कि वह केंद्रीय विहार न्यू सनी एन्क्लेव खरड़ में रहती है। बुधवार रात अपने पति दिनेश गुप्ता के साथ हर रोज की तरह सैर करने जा रही थी। पार्क के पास पहुंचे तो बाइक पर दो नकाबपोश युवक आए जिनमें से एक ने उनके गले में पड़ी सोने की चेन झपट ली।

दूसरे मामले में बाइक सवार 2 युवकों ने दूध लेने के लिए जा रहे पति-पत्नी को अपना निशाना बनाया। बुधवार को सनी एन्क्लेव स्थित दिनेश जिंदल अपनी पत्नी के साथ शाम के समय डायरी से दूध लेने के लिए जा रहे थे। जैसे ही घर के पास पहुंचे तो पीछे से बाइक पर बैठे युवक ने पत्नी के गले में पड़ी चेन स्नैच कर ली और फरार हो गए। पति-पत्नी बाइक सवार दोनों आरोपियों के पीछे चिल्लाते हुए भागते हैं जो कि एक सीसीटीवी में कैद हुई हैं, लेकिन दोनों आरोपी तेज रफ्तार से भाग जाते हैं। आसपास के लोग दंपत्ति की चिल्लाने की आवाज सुनकर अपने घरों के बाहर निकलते हैं, लेकिन तब तक दोनों आरोपी भागने में कामयाब हो जाते हैं।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव- इस समय ग्रह स्थिति पूर्णतः अनुकूल है। बातचीत के माध्यम से आप अपने काम निकलवाने में सक्षम रहेंगे। अपनी किसी कमजोरी पर भी उसे हासिल करने में सक्षम रहेंगे। मित्रों का साथ और सहयोग आपकी हिम्मत और...

    और पढ़ें