पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

स्ट्रे डॉग का आतंक:वाकरपुर में बुजुर्ग को कुत्ते ने बाजू पर काटा, नीचे गिरे तो चेहरा भी नोचा

मोहाली10 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
  • आरोप- 6 घंटे तक अस्पताल में डॉक्टर देखते रहे, पर नहीं किया इलाज

एयरपोर्ट के पास स्थित गांव वाकरपुर के एक बुजुर्ग राम संजीवन को टूटी से पानी पीते हुए एक स्ट्रे डॉग ने बुरी तरह काट खाया। कुत्ते के काटने से बुजुर्ग जमीन पर गिर गए जिस कारण उनकी आंख पर भी नाेच लिया। जब उन्हें इलाज के लिए बीआर अंबेडकर इंस्टीट्यूट ऑफ मेडिकल साइंसेज फेज-6 में ले जाया गया तो वहां पर 6 घंटे तक उन्हें अलग-अलग तरह के डॉक्टर देखने के लिए बुलाए गए।

उसके बाद ट्रेनी स्टूडेंट से उन्हें टांके लगवाए गए। जिस कारण पूरा परिवार आहत है। बुजुर्ग के बेटे शुभम का कहना है कि वे इस प्रकार के अस्पताल में हुए व्यवहार से आहत हैं। इसको लेकर उनकी ओर से इंस्टीट्यूट के प्रिंसिपल डायरेक्टर को शिकायत की जाएगी और उन्होंने बताया कि बाकरपुर में स्ट्रे डॉग का कहर है इस पर भी लगाम लगाई जाए।

पहले बाजू पर झपटा, फिर नीचे गिरा कर चेहरे को नोचा: शुभम ने बताया कि वे बाकरपुर में रहते हैं। उसके 52 साल के पिता राम संजीवन किसी काम से बुधवार को मार्केट में गए थे। वहां पर वे नल से पानी पी रहे थे कि एकाएक एक स्ट्रे डॉग ने उनकी बाजू पर हमला कर दिया। जिससे वे नीचे जमीन पर गिर गए।

कुत्ते ने उनके चेहरे पर काटा और दूसरे बाजू को भी नोच डाला। खून से लथपथ वे सिविल अस्पताल फेज-6 जो अब बीआर अंबेदकर इंस्टीट्यूट ऑफ मेडिकल साइंसेज बन गया है। वहां पर इमरजेंसी में गए तो उन्हें 6 घंटे तक इलाज नहीं मिला।

6 घंटे बाद ट्रेनी स्टाफ ने लगाए टांके...

शुभम ने बताया कि उनके पिता स्ट्रेचर पर पड़े तड़प रहे थे, एक के बाद एक करीब 5 डॉक्टर उन्हें चैक करने के लिए ले आए। इन डॉक्टरों के इंतजार में 6 घंटे गुजर गए। उन्होंने बताया कि पहले सर्जन फिर आई फिर डेंटल फिर मेडिसिन और फिर एक अन्य डॉक्टर देख कर गया। डॉक्टर सब देरी से आए और उसके बाद जब टांके लगाने की बारी आई तो एक ट्रेनी स्टाफ ने उसके पिता को टांके लगाए, उसके हाथ कांप रहे थे।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव- कुछ रचनात्मक तथा सामाजिक कार्यों में आपका अधिकतर समय व्यतीत होगा। मीडिया तथा संपर्क सूत्रों संबंधी गतिविधियों में अपना विशेष ध्यान केंद्रित रखें, आपको कोई महत्वपूर्ण सूचना मिल सकती हैं। अनुभव...

    और पढ़ें