पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

अभियान:मिशन फतेह के जरिए घर-घर जाकर लाेगों को किया जागरूक

मोहालीएक महीने पहले
  • कॉपी लिंक
Advertisement
Advertisement

सीएम पंजाब कैप्टन अमरिंदर सिंह की ओर से पंजाब में कोरोना वायरस को हराने के लिए मिशन फतेह की शुरुआत की है और लोगों को इसमें सरकार का साथ देने के लिए आह्वान किया गया है। इसको लेकर जिले के कई प्राइवेट एनजीओ तथा नागरिक मिशन फतेह को पूरा करने के लिए अपना योगदान डाल रहे हैं। 

वहीं सरकारी विभाग भी मिशन फतेह का हिस्सा बन रहे हैं। इसी मुहिम के तहत कॉरपोरेशन विभाग के अधिकारियों की ओर से भी मिशन फतेह ज्वाइन किया गया और जिले के तीनों सब डिवीजन जिसमें मोहाली, खरड़ तथा डेराबस्सी शामिल हैं, वहां लोगों के घर-घर जाकर उन्हें कोरोना वायरस के खिलाफ लड़ी जा रही जंग तथा इसमें सरकार का साथ देने के लिए जागरूक किया।

डिप्टी रजिस्ट्रार मोहाली सुचरीत कौर चीमा की अगुवाई में कॉरपोरेशन विभाग के कर्मचारियों की ओर से मिशन फतेह में अपना योगदान डालते हुए लोगों के घर-घर जाकर उन्हें कोरोना को हराने के लिए बरती जाने वाली सावधानियां जिसमें की बार-बार कम से कम बीस सैकेंड के लिए साबुन से हाथ धोना, कहीं बाहर पब्लिक प्लेस पर जाते समय फेस मास्क का इस्तेमाल करना तथा सामाजिक दूरी के नियमों की पालना करना शामिल हैं, के बारे में जागरूक किया।

बिना काम से घर से बाहर निकलने से मना किया गया। बच्चों और बुजुर्गोँ का विशेष तौर पर ध्यान रखने के लिए कहा गया। और बताया कि कोरोना से बचने के लिए यह सब हमारी जिंदगी का जरूरी हिस्सा हैं। हम सभी को इन्हें अपनाना चाहिए।

Advertisement
0

आज का राशिफल

मेष
मेष|Aries

पॉजिटिव- आज पिछले समय से आ रही कुछ पुरानी समस्याओं का निवारण होने से अपने आपको बहुत तनावमुक्त महसूस करेंगे। तथा नजदीकी रिश्तेदार व मित्रों के साथ सुखद समय व्यतीत होगा। घर के रखरखाव संबंधी योजनाओं पर भ...

और पढ़ें

Advertisement