पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

विरोध प्रदर्शन की तैयारी:मेहर सिंह थेड़ी ने कहा -किसानों ने मीटिंग करके दिल्ली के धरने के लिए ड्यूटियां लगाई

खरड़5 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
भागोमाजरा टोल पलाजा पर रोष धरना के दौरान बात करते हुए किसान नेता

केंद्र की भाजपा सरकार की तरफ से कृषि को लेकर के पास किए गए आर्डिनेंस के खिलाफ देश की किसान जत्थेबंदियाें और किसानों की तरफ से 26 और 27 नवंबर को दिल्ली का घेराव करने के लिए किए गए ऐलान के तहत खरड़-लुधियाना हाईवे पर स्थित भागोमाजरा टोल पलाजा पर क्षेत्र के किसानों की मीटिंग हुई ।

मीटिंग के उपरांत किसान नेता मेहर सिंह थेड़ी, गुरिंद्रजीत सिंह बड़ाला ने बताया कि इलाके के किसानों में 26 नवंबर को खरड़ इलाके से किसान ट्रैक्टर ट्रालियों द्वारा कौन से रास्ते दिल्ली जाएंगे और कौन से गांवों के किसान लंगर तैयार करके लेकर जाएंगे, गांवों से ट्रैक्टर-ट्रालियां भेजने के लिए कितने किसान, कितने ट्रैक्टर जाएंगे उनकी डयूटियां लगा दीं गई हैं।

उन्होंने बताया कि दिल्ली का घेराव करने के लिए किसानों की तरफ से लंगर तैयार करके पहुंचाया जाएगा। इस मौके दविंदर सिंह देह कलां, रविंदर सिंह, हकीकत सिंह, गुरमीत सिंह, बलजिंदर सिंह, रणजीत सिंह जीती पडियाला, जसवीर सिंह, तरणजीत सिंह, गुरमुख सिंह मान, सुखविंदर सिंह, मलकियत सिंह, जसवंत सिंह, सुखदेव सिंह भागोमाजरा, जसपाल सिंह, गुरमीत सिंह व अन्य मौजूद रहे।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- कुछ महत्वपूर्ण नए संपर्क स्थापित होंगे जो कि बहुत ही लाभदायक रहेंगे। अपने भविष्य संबंधी योजनाओं को मूर्तरूप देने का उचित समय है। कोई शुभ कार्य भी संपन्न होगा। इस समय आपको अपनी काबिलियत प्रदर्...

और पढ़ें