पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

ज्ञापन:डंप उठवाने के लिए वार्ड नंबर 7 के निवासियों ने एसडीएम को सौंपा ज्ञापन

खरड़2 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
मुंडी खरड़ के निवासी एसडीएम को दिए गए ज्ञापन की प्रति दिखाते हुए। - Dainik Bhaskar
मुंडी खरड़ के निवासी एसडीएम को दिए गए ज्ञापन की प्रति दिखाते हुए।

नगर काउंसिल खरड़ के मुंडी खरड़ क्षेत्र के वार्ड नंबर-7 के निवासियों की तरफ से वार्ड में स्थित डंप उठवाने के लिए एसडीएम खरड़ को ज्ञापन सौंपा गया है। आप वालंटियर एसएस बादल घवद्दी, बलवीर सिंह, भूरा सिंह, बचित्तर सिंह, गुरमेल सिंह, कुलदीप सिंह पाणीपत, भूपिंद्र सिंह सहोता सहित अन्यों ने बताया कि नगर काउंसिल खरड़ की तरफ से वार्ड के खाली स्थान पर कचरा गिराने के लिए डंपिंग साइट बनाई गई है जहां पर कई क्षेत्रों का कचरा गिराया जा रहा है।

इस स्थान के बिल्कुल करीब पब्लिक पार्क है जहां पर रोजाना लोग स्वच्छ वातावरण प्राप्त करने के लिए शहर के लिए सुबह शाम आते हैं । लेकिन उक्त स्थान पर गिराए जा रहे कचरा के कारण माहौल बदबू भरा हो रखा है जिस कारण समूह इलाका निवासियों को गंभीर समस्याओं का सामना करना पड़ रहा है। आसपास के घरों में मक्खी-मच्छर की भरमार होने के कारण समस्या बढ़ गई है। उन्होंने कहा स्वच्छता अभियान के तहत अपने घरों के आसपास सफाई रखने के लिए सरकार द्वारा विशेष हिदायतें दी जा रही है।

इसके विपरीत रिहायशी एवं पब्लिक स्थानों के पास गंदगी के डंप बनाए जाना सरकारी आदेशों की अनदेखी को दर्शाता है। उन्होने मांग की है कि एक स्थान की सफाई करवाई जाए एवं डंपिंग साइट बदली जाए। एसडीएम हिमांशु जैन ने इस संबंध में उपयुक्त कार्रवाई करने के लिए नगर काउंसिल के अधिकारियों को हिदायत दे दी हैं।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव- आप प्रत्येक कार्य को उचित तथा सुचारु रूप से करने में सक्षम रहेंगे। सिर्फ कोई भी कार्य करने से पहले उसकी रूपरेखा अवश्य बना लें। आपके इन गुणों की वजह से आज आपको कोई विशेष उपलब्धि भी हासिल होगी।...

    और पढ़ें