पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

हैवानियत:मां ने 8 महीने की मासूम को खिड़की से बाहर फेंका

मोहाली19 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
  • मुंह पर पैर रखकर मसला भी, महिला गिरफ्तार

एक मां ने 8 महीने की मासूम बच्ची के साथ हैवानियत की सभी हदें पार कर दी। गांव बड़ माजरा में प्रियंका नाम की महिला ने पहले अपनी 8 महीने की बच्ची को खिड़की से बाहर उठा कर फेंक दिया और बाद में उसके मुंह पर पैर रखकर मसलने लगी। जब आस-पास के लोगों ने उसे देखा तो तुरंत रोकने का प्रयास किया और उसे पकड़ कर पुलिस के हवाले कर दिया।

बलौंगी थाना पुलिस ने मां के खिलाफ हत्या के प्रयास की धाराओं के तहत केस दर्ज कर उसे गिरफ्तार कर लिया है। शिकायतकर्ता आरती ने बताया कि वह एक नर्स है। उसने बताया कि पड़ोस में प्रियंका नाम की महिला रहती थी जो अक्सर अपनी 8 महीने की बच्ची के साथ मारपीट करती थी। लेकिन अब उसने हैवानियत की सारी हदें पार कर दी और बच्ची को उठा कर बाहर गली में ही फेंक दिया और उसे जान से मारने की नियत से अपना पैर बच्ची के मुंह पर रख कर उसे मसल दिया।

चाइल्ड प्रोटेक्शन केयर ने बच्ची कब्जे में ली...
मामले की शिकायत बलौंगी थाने में करने के बाद चाइल्ड प्रोटेक्शन केयर के अधिकारियों को बुलाया गया। जिसके बाद उन्होंने बच्ची को अपनी कस्टडी में लेते हुए बच्ची को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती करवाया। बच्ची की मां की ओर से उसके साथ मारपीट किए जाने के बाद बच्ची बुरी तरह से जख्मी हो गई थी और उसके सिर से भी खून बहने लगा था। फिलहाल बच्ची चाइल्ड प्रोटेक्शन केयर की देख-रेख में है।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव- आज ग्रह गोचर और परिस्थितियां आपके लिए लाभ का मार्ग खोल रही हैं। सिर्फ अत्यधिक मेहनत और एकाग्रता की जरूरत है। आप अपनी योग्यता और काबिलियत के बल पर घर और समाज में संभावित स्थान प्राप्त करेंगे। ...

    और पढ़ें