पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

पैसों के लेनदेन के चलते हुआ झगड़ा:एक महिला ने दूसरी के ऊपर खौलता हुआ तेल फेंका, 30% झुलसी

मोहाली13 दिन पहले
  • कॉपी लिंक

पैसों के लेनदेन को लेकर पम्मी सर्विस स्टेशन के पास 2 महिलाएं आपस में उलझ गईं। दोनों के बीच झगड़ा इतना बढ़ गया कि उनमें से एक महिला ने दूसरी के ऊपर खौलता हुआ तेल फेंक दिया। जिससे दूसरी महिला करीब 30 फीसदी जल गई और इस समय उसका जीएमएसएच-16 में इलाज चल रहा है।

इस मामले में नयागांव थाना पुलिस ने पीड़ित आरती की शिकायत पर गोविंद नगर निवासी विंदू के खिलाफ आईपीसी की धारा 323 और 294 के तहत केस दर्ज किया है। एसएचओ नयागांव सुनील कुमार ने बताया कि घटना के बाद मुलाजिम अस्पताल में पीड़ित के बयान लेने गए थे। डॉक्टरों से बात भी की गई है और वह 30 फीसदी तक जल गई है।

आरती समोसे तलने का काम करती है

एसएचओ ने बताया कि दरअसल पीड़ित आरती सिंघादेवी में रहती है और वह समोसे बेचने का काम करती है। वह पम्मी सर्विस स्टेशन के पास शाम के समय समोसों की रेहड़ी लगाती है। गत दिवस जब वह अपनी रेहड़ी पर समोसे बच रही थी तो वहां पर गोविंदनगर नयागांव की रहने वाली विंदू नाम की महिला पहुंच गई और पैसे मांगने लगी।

पैसों के लेनदेन को लेकर ही दोनों में बात इतनी बढ़ गई कि विंदू ने आरती को धक्का मार पहले नीचे गिराया, फिर जिस कड़ाही में खौलता हुआ तेल था वह पकड़ कर उसके ऊपर उल्टा दिया। जिससे आरती बुरी तरह झुलस गई और चिल्लाने लगी। घटना को अंजाम देने के बाद विंदू वहां से भाग गई।

तड़पती महिला को पति ने पहुंचाया अस्पताल

पुलिस ने बताया कि आरती का पति आसरा राम पास की ही एक दुकान में काम करता है और जब उसने अपनी पत्नी की चिल्लाने की आवाज सुनी तो वह तुरंत वहां पर गया। आरती जमीन पर गिरी हुई तड़प रही थी और राहगीरों की मदद से आसरा राम उसको तुरंत जीएमएसएच-16 उपचार के लिए ले गया।

जहां पर डाक्टरों ने आरती को एडमिट कर रखा है और उसका ट्रीटमेंट चल रहा है। पुलिस ने बताया कि दरअसल आरती व विंदू के पतियों का आपस में लेनदेन है और एक दूसरे को अच्छी तरफ से जानते हैं। लेकिन विंदू वहां पर आसरा राम की पत्नी आरती से झगड़ा करने चली गई। बहस करते करते बात इतनी बढ़ गई कि एक ने दूसरे के ऊपर गर्म तेल डाल दिया।

खबरें और भी हैं...