पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

हादसा:ट्रैक्टर ट्रॉली से टकराई ओवरस्पीड कार, एक की मौत, मामला दर्ज

मोहाली13 दिन पहले
  • कॉपी लिंक

सिंघ भगवंतपुरा पुलिस ने सड़क हादसे के दौरान एक व्यक्ति की मौत होने पर टक्कर मारने के आरोपी के खिलाफ मामला दर्ज किया है। आरोपी की पहिचान दविंदर कुमार निवासी कमल विहार अंबाला के रूप में हुई है। एएसआई हरबंस सिंह ने बताया कि पुलिस ने मृतक के भाई रवि कुमार निवासी गांव रत्तेवाल के बयानों पर मामला दर्ज किया है।

उन्होंने बताया कि रवि कुमार ने कहा कि वह अपने भाई लखविंदर कुमार के साथ ट्रैक्टर ट्रॉली में जलाने वाली लकड़ी भरकर मोरिंडा की तरफ जा रहे थे। जब गांव सालापुर के पास पहुंचे तो बाथरूम करने के बाद लखविंदर सिंह ट्रॉली के टायर चेक कर रहा था कि पीछे की तरफ से आ रहे तेज रफतार कार ने ट्रैक्टर ट्राली को टक्कर मार दी और लखविंदर कुमार की टायर के नीचे आने पर मौत हो गई।

बाइक की टक्कर से स्कूटी सवार महिला जख्मी...
मंदिर माथा टेकने जा रहे भाई-बहन की एक्टिवा की बाइक से टक्कर हो गई। हादसे में महिला जख्मी है और पीजीआई में दाखिल है। पुलिस ने मनवीर सिंह निवासी गांव मजात, जिला मोहाली के बयान पर मामला दर्ज किया है। पुलिस अभी मामले की जांच कर रही है कि यह हादसा किसकी गलती से हुआ।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- चल रहा कोई पुराना विवाद आज आपसी सूझबूझ से हल हो जाएगा। जिससे रिश्ते दोबारा मधुर हो जाएंगे। अपनी पिछली गलतियों से सीख लेकर वर्तमान को सुधारने हेतु मनन करें और अपनी योजनाओं को क्रियान्वित करें।...

और पढ़ें