पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

पुलिस की कार्रवाई:पकड़े गए पटवारी के साथी सोनू को पुलिस रिमांड के बाद भेजा जेल

मोहाली11 दिन पहले
  • कॉपी लिंक

विजिलेंस टीम द्वारा लोहगढ़ के पटवारी रविंद्र छाबड़ा द्वारा ऑफिस में रिश्वत के पैसे इकट्ठा करने के लिए रखे गए साथी सोनू को पुलिस रिमांड खत्म होने के बाद दोबारा से कोर्ट में पेश किया। जहां से उसको जेल भेज दिया गया है। वहीं इस भ्रष्टाचार के मामले में अभी पटवारी रविंद्र छाबड़ा अंडरग्राउंड है और विजिलेंस के हाथ नहीं लग पाया है।

विजिलेंस पार्टी फरार चल रही पटवारी को पकड़ने के लिए श्री मुक्तसर साहिब भी गई थी लेकिन वहां से भी बैरंग लौटी है। विजिलेंस फ्लाइंग स्क्वायड के डीएसपी अजय कुमार ने बताया कि पूछताछ में आरोपी कारिंदे सोनू ने कई अहम खुलासे किए हैं और मंगलवार को उसको पुलिस रिमांड खत्म होने के बाद दौबारा से कोर्ट में पेश कर न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया है।

आरोपी सोनू ने बताया कि पिछले एक साल से इंतकाल के नाम पर प्रति फाइल 15 से 25 हजार रुपए लेता था और उसके बाद पटवारी को दे देता था। उसमें से कुछ पैसे पटवारी उसको रखने के लिए दे देते थे। बकायदा फाइलों के ऊपर कोडवर्ड लिखे हुए होते थे।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- व्यस्तता के बावजूद आप अपने घर परिवार की खुशियों के लिए भी समय निकालेंगे। घर की देखरेख से संबंधित कुछ गतिविधियां होंगी। इस समय अपनी कार्य क्षमता पर पूर्ण विश्वास रखकर अपनी योजनाओं को कार्य रूप...

और पढ़ें

Open Dainik Bhaskar in...
  • Dainik Bhaskar App
  • BrowserBrowser