पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

अनदेखी:सामने खड़ी होती है पीसीआर, फिर भी रात 9 बजे तक खोले जा रहे हैं शराब के ठेके, समय सुबह 7 से शाम 6 बजे तक

मोहाली4 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
  • पीसीआर मुलाजिमों और ठेके के कारिंदों में इशारों-इशारों में ही बातें होती रही, ठेके बंद नहीं करवाए

डीसी गरीश दयालन की तरफ से ठेके बंद करने का समय शाम 6 बजे तक निर्धारित किया हुआ है। इसी दौरान अन्य शॉप्स भी बंद हो जाती हैं। लेकिन मात्र शराब के ठेके ही खुले होते हैं। भास्कर टीम ने शुक्रवार रात शहर व आसपास एरिया के जितने भी ठेके जाकर देखे सब खुले मिले और अधिकतर ठेकों के बाहर पीसीआर तैनात थी। शुक्रवार रात शहर के जितने ठेके के बाहर पीसीआर तैनात थी वहां पर पीसीआर मुलाजिम और ठेके के कारिंदों की इशारों में ही बातें हो रही थी।

जोकि साफ मिलीभगत की ओर इशारा करता है। बात करें मटौर पुलिस स्टेशन के सामने मार्केट में स्थित शराब के ठेके की तो यहां रात करीब 8 बजे ठेका खुला हुआ था और कस्टमर शराब खरीद रहे थे। तभी एक पीसीआर आई। जिसमें से मुलाजिम ने ठेके के बिल्कुल सामने गाड़ी रोकी और कारिंदे को कुछ इशारा किया। जिस पर कारिंदे ने भी इशारों में ही जवाब दिया। इसके बाद पीसीआर मुलाजिम यहां से चला गया।

पुलिस की मिलीभगत से हो रहा सब

इंटरनेशनल एयरपोर्ट रोड पर सिर्फ 2 किमी में 3 शराब के ठेके हैं। सड़क के दोनों तरफ यह शराब के ठेके रात पौने 9 बजे पूरी तरह से खुले थे और ठेके में शराब खरीदने वाले लोग इकट्ठा थे। ठेके के बाहर लंबी गाड़ियां लगी थी जिनमें बीच में ही पेग चल रहे थे। इसके अलावा वाईपीएस चौक पर स्थित ठेका, शाहीमाजरा, फेज-8 पुलिस स्टेशन के अधीन पड़ते तीनों शराब के ठेके, शाहीमाजरा, नेशनल हाईवे गुलमोहर कॉम्प्लेक्स के सामने वाला ठेका खुला था।

0

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- आज घर से संबंधित कार्यों को संपन्न करने में व्यस्तता बनी रहेगी। किसी विशेष व्यक्ति का सानिध्य प्राप्त हुआ। जिससे आपकी विचारधारा में महत्वपूर्ण परिवर्तन होगा। भाइयों के साथ चला आ रहा संपत्ति य...

और पढ़ें