पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

बर्बादी:ग्रिल का सैंपल मार्केट में लगने से लोगों ने किया विरोध, कहा- हो रही पैसे की बर्बादी

मोहालीएक महीने पहले
  • कॉपी लिंक
  • नगर निगम के प्लान के अनुसार शहर के मार्केट में पुरानी ग्रिल को उखाड़ कर वहां पर नई स्टील ग्रिल लगाई जानी है

नगर निगम की ओर से शहर की मार्केट में 6 करोड़ रुपए की लागत से मरम्मत तथा सुंदरता का काम किया जा रहा है। इसको लेकर शहर के लोगों की ओर से विरोध करते हुए कहा गया कि नगर निगम शहर के उन स्थानों पर पैसा खर्च करें जहां पर लोगों को उसका फायदा मिले बल्कि वहां पर पैसे की बर्बादी न करें जहां पर लोगों को कोई फायदा ही नहीं होगा। नगर निगम के प्लान के अनुसार शहर के मार्केट में पुरानी ग्रिल को उखाड़ कर वहां पर नई स्टील ग्रिल लगाई जानी है। इसको लेकर नगर निगम की ओर से ग्रिल का एक सैंपल पीस फेज 5 की मार्केट में लगाया गया है। लेकिन लोगों ने इसका विरोध करते हुए कहा कि नगर निगम एक तरफ जहां पुरानी ठीक ग्रिल को उखाड़कर नई ग्रिल लगाकर शहर के लोगों के पैसे की बर्बादी कर रहा है वहीं मार्केट में चलने वाले बुजुर्गों की जान का खतरा भी बना रहा है।

अगर कोई बुजुर्ग इन ग्रिल पर गिरा तो हो जाएगा घायल

नगर निगम की ओर से शहर की मार्केट में लगाई जाने वाली ग्रिल को लेकर फेज 4 हाउसिंग वेलफेयर सोसायटी के चेयरमैन एवं गनकम के अध्यक्ष इंजीनियर एनएस कलसी नगर निगम कमिश्नर कमल कुमार गर्ग को पत्र लिखते हुए कहां है कि नगर निगम की ओर से शहर के मार्केट में जो करोड़ों रुपए की लागत से ग्रिल लगाई जा रही है वह न केवल लोगों के टैक्स के पैसे की बर्बादी है, बल्कि मार्केट में आने वाले सीनियर सिटीजन की जान के लिए भी खतरा है।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- पिछले कुछ समय से आप अपनी आंतरिक ऊर्जा को पहचानने के लिए जो प्रयास कर रहे हैं, उसकी वजह से आपके व्यक्तित्व व स्वभाव में सकारात्मक परिवर्तन आएंगे। दूसरों के दुख-दर्द व तकलीफ में उनकी सहायता के ...

और पढ़ें