पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

पुलिस की समस्या:पुलिस ने सुबह किसानों का टेंट हटाया, शाम को लगवाया

मोहाली2 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
फेज-7 में लगा टेंट उतरवाते डीएसपी सिटी 1 गुरशेर सिंह संधू और उनकी टीम - Dainik Bhaskar
फेज-7 में लगा टेंट उतरवाते डीएसपी सिटी 1 गुरशेर सिंह संधू और उनकी टीम
  • फेज-7 मार्केट में किसानों के लिए सामान इकट्ठा करने पर संयुक्त किसान मोर्चा के सदस्यों ने किया था एतराज

फेज-7 में टेंट लगाकर पिछले काफी दिन से किसानों से संबंधित सामान इकट्ठा किया जा रहा है। जो यहां से दिल्ली भेजने का दावा किया जाता है। इसको लेकर स्थानीय संयुक्त मोर्चा की इकाइयों ने एसएसपी मोहाली को शिकायत की। जिसके बाद बुधवार सुबह डीएसपी सिटी-1 गुरशेर सिंह संधू ने मटौर थाना पुलिस की मदद से इस टेंट को हटवा दिया और वहां पर मौजूद लोगों को पुलिस स्टेशन ले गए।

उसके बाद टेंट लगाने वालों ने किसान यूनियन नेता रूल्दू सिंह मानसा से संपर्क करवाया। वेरिफाई होने के बाद पुलिस ने शाम को दोबारा उसी जगह पर टेंट लगवा दिया। डीएसपी ने बताया कि मामले की जांच की जा रही है और वीरवार को दोनों पक्षों को ऑफिस बुलाया है।

पुलिस को शिकायत देने वाले किसान नेता नक्षत्र सिंह बैदवान ने बताया कि उन्हें किसानों के लिए सामान और आर्थिक मदद आदी इकट्ठा करने की जानकारी मिली थी। जिसके बाद शिकायत पुलिस को की गई। उन्होंने बताया कि यह भी पता चला था कि टेंट में यह कहकर मदद इकट्ठा की जा रही थी कि जो दिल्ली नहीं जा सकते वो यहां मदद दे सकते हैं। किसान जत्थेबंदियाें ने किसी भी प्रकार से मदद लोगों से इकट्ठा करने पर रोक लगाई हुई है।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव- आज जीवन में कोई अप्रत्याशित बदलाव आएगा। उसे स्वीकारना आपके लिए भाग्योदय दायक रहेगा। परिवार से संबंधित किसी महत्वपूर्ण मुद्दे पर विचार विमर्श में आपकी सलाह को विशेष सहमति दी जाएगी। नेगेटिव-...

    और पढ़ें