पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

निर्देश:भाजपा अध्यक्ष के हमलावरों पर पुलिस करे कार्रवाई:जग्गी

मोहाली12 दिन पहले
  • कॉपी लिंक

पिछले दिनों भाजपा के प्रदेश प्रधान अश्वनी शर्मा पर हुए हमले को लेकर भाजपा की और से कांग्रेस द्वारा हमला करवाने की बात कही जा रही थी, जिस पर पुलिस द्वारा अभी तक कोई कार्रवाई नहीं की गई थी। भाजपा युवा मोर्चा के प्रदेश लीगल को कन्वीनर नेहा जग्गी ने कहा कि मामले में विगत दिनों कांग्रेस के लुधियाना के सांसद रवनीत सिंह बिट्टू द्वारा हमला करवाने की जिम्मेदारी ली गई और टीवी चैनल पर धमकी देते हुए कहा कि कांग्रेस के कार्यकर्ता आगे भी भाजपा नेताओं पर हमला करेंगे।

जिसे लेकर नेहा जग्गी ने कड़ा एतराज जताया और कहा कि खुद के ब्यान होने के बावजूद भी पंजाब पुलिस द्वारा ऐसे अराजक नेताओ पर कार्रवाई करना पुलिस की मंशा पर सवाल खड़े करता है कि कैसे पुलिस सरकार के दबाब में काम कर रही है और भाजपा नेताओं पर हमले का इंतजार कर रही है, नेहा जग्गी ने कहा कि भाजपा संघर्षों से बनी पार्टी है, राष्ट्र सेवा के लिए भाजपा ने सब कुछ न्योछावर किया है।

नेहा जग्गी ने मांग करते हुए कहा कि पंजाब पुलिस तुरंत रवनीत बिट्टू पर साजिश कर हमला करवाने, व अमन शांति भंग करने का मामला दर्ज करे अन्यथा उन्हें अदालत की शरण लेनी पड़ेगी व युवा मोर्चा संघर्षों के लिए मजबूर होगा।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- परिस्थितियां आपके पक्ष में है। अधिकतर काम मन मुताबिक तरीके से संपन्न होते जाएंगे। किसी प्रिय मित्र से मुलाकात खुशी व ताजगी प्रदान करेगी। पारिवारिक सुख सुविधा संबंधी वस्तुओं के लिए शॉपिंग में ...

और पढ़ें