पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

परेशानी:खरड़ में इस बार रामलीला मंचन नहीं होगा

खरड़4 दिन पहले
  • कॉपी लिंक

काेविड महामारी के चलते इस बार खरड़ में रामलीला का मंचन नहीं होगा। हालांकि प्रशासन द्वारा रामलीला मंचन के लिए अनुमति दी जा रही है लेकिन यह अनुमति मात्र 100 लोगों की एकत्रता तक सीमित है। श्री रामलीला मंचन के दौरान खरड़ में हजारों लाेगों इकट‌्ठे होते हैं जिसे कंट्रोल कर पाना प्रबंधकों के लिए बड़ी चुनौती हो सकती थी।

इसी बात को मुख्य रखते हुए श्री रामलीला ड्रामेटिक क्लब खरड़ द्वारा इस रामलीला मंचन न करने का निर्णय लिया गया। क्लब के प्रधान शिव चरण पिंकी ने बताया कि उनका क्लब पिछले 57 सालों से हर साल रामलीला का मंचन करता आया है जिनकी प्रस्तुति को पंजाब की नंबर 1 प्रस्तुति का खिताब भी हासिल हो चुका है।

कोविड- 19 के चलते लोगों को इस महामारी से बचाने के उद्देश्य से क्लब द्वारा रामलीला मंचन न करने का निर्णय लिया गया है लेकिन खरड़ निवासियों को श्री रामलीला से जोड़े रखने के लिए एवं स्नातन परंपरा को निभाते हुए इनके क्लब द्वारा गत वर्ष करवाई गई रामलीला को टीवी चैनल पर प्रसारित करने का निर्णय लिया गया है।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- आज कड़ी मेहनत और परीक्षा का समय है। परंतु आप अपने लक्ष्य को प्राप्त करने में सफल रहेंगे। बुजुर्गों का स्नेह व आशीर्वाद आपके जीवन की सबसे बड़ी पूंजी रहेगी। परिवार की सुख-सुविधाओं के प्रति भी आपक...

और पढ़ें