पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

परेशानी:हाईवे को जोड़ने वाली सड़क खस्ताहाल, लोग परेशान

खरड़11 दिन पहले
  • कॉपी लिंक

खरड़ के वार्ड नंबर-3 में स्थित कई कालोनियों के निवासियों को खरड़ चंडीगढ़ हाईवे पर जाने के लिए 15 फीट ऊंचे रैंप से जान जोखिम में डालकर गुजरना पड़ रहा है। लेिकन इस समस्या का समाधान कर पाने में स्थानीय प्रशासन विफल नजर आ रहा है।

इस संबंध में नवनीत सिंह, मनिंदर सिंह, नरिंदरपाल सिंह, अमरजीत सिंह, परमजीत सिंह, गुरदीप सिंह, प्रशांत कुमार, अरविंद सैनी, कपिल शर्मा, रोहित शर्मा, सूबीर अरोड़ा व अन्य ने बताया कि क्षेत्र में नूरविल्ला-1, विस्टा रेजिडेंस, प्राइड सिटी, शिवालिक अपार्टमेंट, जीटीबी नगर और साथ लगते क्षेत्रों के निवासी को अपने घरों तक आने-जाने के लिए एक मात्र लिंक रोड ही है जो चंडीगढ़–खरड़ हाईवे को जोड़ती है। लेकिन फ्लाईओवर निर्माण के दौरान हाईवे का स्तर इस रिहायशी क्षेत्र से करीब 15 फीट ऊंचा हो गया है। ऐसे में हाईवे अथॉरिटी द्वारा इस पुरानी लिंक रोड को नजरबंद कर इन लोगों के आने-जाने के रास्ते का ध्यान नहीं रखा गया। जब इन लोगों द्वारा रास्ता देने की मांग एसडीएम खरड़ एवं नगर काउंसिल काउंसिल खरड़ के अधिकारियों से की गई तो इस पुरानी रास्ते पर मिट्‌टी का एक रैंप जो कि करीब 15 फीट ऊंची स्लोप में बना दिया गया।

इस रैंप को न तो पक्का किया जा रहा है न ही इसको चौड़ा किया जा रहा है। मौजूदा समय में मात्र 10 फीट चौड़े इस कच्चे रैंप से ही होकर इन लोगों को गुजरना पड़ रहा है, लेिकन यह रास्ता कच्चा होने के कारण हादसों को केंद्र बना हुआ है। इन लोगों ने बताया कि अंतिम बार इनके द्वारा एसडीएम खरड़ हिमांशु जैन को रास्ते की व्यवस्था किए जाने के लिए 11 अगस्त को ज्ञापन सौंपा गया था, लेकिन अब तक समाधान नहीं हुआ है।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- आप अपनी दिनचर्या को संतुलित तथा व्यवस्थित बनाकर रखें, जिससे अधिकतर काम समय पर पूरे होते जाएंगे। विद्यार्थियों तथा युवाओं को इंटरव्यू व करियर संबंधी परीक्षा में सफलता की पूरी संभावना है। इसलिए...

और पढ़ें