पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

शुरुआत:फेज-7 के पार्क में रोड गलियों की रिपेयर का काम शुरू

मोहालीएक महीने पहले
  • कॉपी लिंक
फेज-7 में रोड गलियों की रिपेयर और लाइटें लगाने के काम की शुरुआत करते मेयर। - Dainik Bhaskar
फेज-7 में रोड गलियों की रिपेयर और लाइटें लगाने के काम की शुरुआत करते मेयर।
  • पार्क में लाइटें भी लगाई जा रही हैं, मेयर अमरजीत सिंह जीती सिद्धू ने किया काम का शुभारंभ

नगर निगम की ओर से शहर में विकास के काम लगातार करवाए जा रहे हैं। वीरवार को फेज-7 के पार्क में लाइटें लगाने, सेक्टर-66 से 69 के एरिया में रोड गलियों की सफाई और रिपेयर का काम शुरू किया गया है। विकास कार्यों के उद्‌घाटन के दौरान डिप्टी मेयर कुलजीत सिंह बेदी ने कहा कि कोरोना काल के बावजूद शहर में हर प्रकार के विकास कार्य करवाए आ रहे हैं और शहर को विकास के मामले में ऊपर ले जाने का प्रयास किया जा रहा है। मेयर अमरजीत सिंह जीती सिद्धू की ओर से इन विकास कार्यों का शुभारंभ किया। उन्होंने कहा कि शहर के लोगों की मांग पर सभी काम किए जाएंगे।

फेज-7 का पेट्रोल पंप के पास के पार्क में नई लाइटें लगाने का काम किया जा रहा है। फेज-7 की पार्षद अनुराधा आनंद के वार्ड में इस विकास कार्य को शुरू करवाया गया है। पार्कों में लाइटें लगने से पार्क में पसरने वाला अंधेरा दूर होगा और शाम के समय पार्क में लाइटें जगमगाएंगी। पार्क में सभी एलईडी लाइट्स लगाई जा रही है ताकि इनसे रोशनी भी ज्यादा हो बिजली की खपत भी कम हो। लोगों की ओर से पार्क में लाइटिंग करने के लिए काफी लंबे समय से मांग की जा रही थी।

बरसाती पानी की निकासी की समस्या होगी खत्म

सेक्टर-66 से 69 के एरिया में बरसाती पानी की निकासी की समस्या को हल करने के लिए रोड गलियों की सफाई, उनकी रिपेयर का काम किया जा रहा है। बरसात के दिनों में सड़कों का पानी इन्हीं रोड गलियाें से होकर गुजरता है।

रोड गलियां ब्लॉक होने के चलते और ठीक न होने के चलते सड़कों पर बरसाती पानी खड़ा होता है और लोगों को भारी परेशानी का सामना करना पड़ता है। अकसर बरसात के मौसम में लोगों को इस परेशानी को उठाना पड़ता है। लोगों की ओर से लंबे समय से मांग की जा रही है कि इस समस्या को हल करवाया जाए।

खबरें और भी हैं...