पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

कोरोना से जंग:एयरपोर्ट पर कदम रखते ही स्क्रीनिंग, फिर क्वारेंटाइन के लिए भेजे गए होटल

मोहाली4 महीने पहले
  • कॉपी लिंक

शुक्रवार को यूएसए से पहुंचे 100 लोगों को होटल में क्वारेंटाइन किया गया है। इंटरनेशल एयरपोर्ट मोहाली में उतरने के बाद इन सभी को बसों से होटल पहुंचाया गया। गृह मंत्रालय की गाइडलाइंस के अनुसार विदेश से जो भी यात्री आए हैं, उन्हें 14 दिन के लिए क्वारेंटाइन किया जाएगा। डीसी गरीश दयालन ने बताया कि लोगों की सुविधा के अनुसार उन्हें उनके खर्च पर होटल में बनाए गए स्पेशल क्वारेंटाइन सेंटर्स में रखा जाएगा।

डीसी की ओर से यह भी कहा गया था कि अगर कोई यात्री किसी प्राइवेट होटल में चार्जेज देकर नहीं रहना चाहता है तो उसे जिला प्रशासन की ओर से बनाए गए सरकारी क्वारेंटाइन सेंटर में फ्री में रखा जाएगा। लेकिन खाने के पैसे देने होंगे। सिविल सर्जन डॉ. मनजीत सिंह ने बताया कि किसी यात्री में बुखार, खासी, जुखाम आदी जैसा कोई लक्ष्य देखने को नहीं मिला। स्वास्थ्य विभाग मोहाली की ओर से तीन हेल्थ टीमों ने एयरपोर्ट पर यात्रियों की स्क्रीनिंग की। 

0

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- आज घर से संबंधित कार्यों को संपन्न करने में व्यस्तता बनी रहेगी। किसी विशेष व्यक्ति का सानिध्य प्राप्त हुआ। जिससे आपकी विचारधारा में महत्वपूर्ण परिवर्तन होगा। भाइयों के साथ चला आ रहा संपत्ति य...

और पढ़ें