पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

विवाद:दुकान पर बैठे पति से मारपीट की, फिर तोड़ा कार का शीशा

मोहाली5 दिन पहले
  • कॉपी लिंक

मटौर में करियाने की दुकान करने वाले दविंदर की दुकान पर जमकर हंगामा हुआ, जब गुस्से में आई उसकी पत्नी ने उसके साथ झगड़ा किया। आसपास के पड़ोसी जब बचाने आए तो पत्नी ने उसकी गाड़ी का शीशा तोड़ दिया। मटौर थाना पुलिस ने मामले में आरोपी महिला सीमा कुमारी के खिलाफ आईपीसी की धारा 323, 341, 506, 427 के तहत मामला दर्ज कर दिया है।

जांच अफसर एएसआई लखविंदर कुमार ने बताया कि पुलिस को दिए बयानों में शिकायतकर्ता सेक्टर-82 के रहने वाले दुकानदार दविंदर कुमार बताया कि उसकी गांव मटौर में करियाने की दुकान है। उसकी शादी को 16 साल हो चुके हैं और शादी के कुछ समय बाद से ही पत्नी से झगड़ा रहता था। इस कारण काफी समय से अलग रहते हैं।

शुक्रवार को जब वे दुकान पर ग्राहकों को सामान दे रहा था तो उसकी पत्नी दुकान पर आई और बहस करते हुए मारपीट करने लगी। दुकान पर ग्राहक खड़े हुए थे, इसलिए उसने पत्नी को वहां से जाने के लिए कहा, लेकिन जब वह नहीं मानी और मारपीट करती रही तो पड़ोसियों ने आकर दविंद्र को उससे छुड़वाया।

अन्य दुकानदारों ने जब उसकी पत्नी को पकड़कर बाहर निकाल दिया तो पत्नी सीमा ने गुस्से में सामने खड़ी उसकी गाड़ी का पत्थर मार्केट शीशा तोड़ दिया। मजबूरन मौके पर पुलिस बुलानी पड़ी। पुलिस ने पीड़ित दुकानदार पति की शिकायत पर पत्नी के खिलाफ केस दर्ज कर लिया।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव- आज दिन भर व्यस्तता बनी रहेगी। पिछले कुछ समय से आप जिस कार्य को लेकर प्रयासरत थे, उससे संबंधित लाभ प्राप्त होगा। फाइनेंस से संबंधित लिए गए महत्वपूर्ण निर्णय के सकारात्मक परिणाम सामने आएंगे। न...

    और पढ़ें