रोड का काम अधर में लटका:दुकानदारों ने एसडीएम से की काम शुरू करने की मांग

खरड़2 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
  • मार्केट मे जाने के लिए रास्ता पूरी तरह बंद, दुकानदारों के काम हो रहे प्रभावित

न्यू सन्नी एन्क्लेव सेक्टर-125 गोपाल स्वीट्स/केएफसी नजदीक दाएं-बाएं दोनों तरफ स्थित मार्केट मे विभिन्न कारोबार के साथ संबंधित लोगों का एक प्रतिनिधिमंडल एसडीएम खरड़ को मिला। स्थानीय व्यवसायियों में कुलदीप शर्मा, रविपाल ,मनीष बंसल व अन्यों ने एसडीएम को बताया कि 200 फुट एयरपोर्ट रोड जोकि केएफसी तक पूरी बनी हुई है इस रोड को न्यू सन्नी एन्क्लेव से आगे लिंक करने के लिए करीब आधा किलोमीटर रोड का टुकड़ा 6 महीने पहले खोदा गया था।

इस जगह रोड के किनारे स्टॉर्म वाॅटर के लिए नाला तैयार करके सड़क का अगला हिस्सा तो पूरा कर चालू कर दिया गया है। परंतु मार्केट के बिल्कुल आगे की सड़क के प्रोजेक्ट पर सिर्फ दो महीने काम करने के बाद उसको उसी हालत के में छोड़ दिया गया है। यानि करीब 4 महीने से यह काम ठप पड़ा है। नतीजतन कोविड के कारण पहले ही मंदी की मार झेल रहे इन कारोबारियों के लिए यह सड़क का रुका हुआ काम पूरा मुसीबत बन गया है।

मार्केट मे जाने के लिए रास्ता पूरी तरह बंद होने के कारण इन लोगों के व्यवसाय बुरी तरह प्रभावित हो रहे है। कोई सही रास्ता न होने के कारण मार्केट मे बिना वजह हर समय हर समय पर जाम जैसे हालात बने रहते हैं। इतना ही नहीं इस अधूरे पड़े काम के कारण इस जगह आए दिन हादसे होने लगे हैं।

पूर्व योजना के बगैर कंस्ट्रक्शन कंपनी द्वारा शुरू किए गए रोड के कार्य अब स्थानीय लोगों एवं दुकानदारों के लिए परेशानी का सबब बन गए हैं जिसके चलते यह सभी व्यवसाय मंदी की मार झेल रहे हैं और मानसिक तौर पर बड़ी परेशानी का सामना कर रहे हैं। इन लोगों ने कहा कि यदि इस समस्या का जल्द निपटारा न किया गया तो वह सभी धरने/प्रदर्शन का रास्ता इख्तियार करने से भी पीछे नहीं हटेंगे।

काम को जल्द पूरा करवाया जाएगा
इस परेशानी से वाकिफ होते हुए एसडीएम आकाश बांसल ने कहा कि यह समस्या उनके ध्यान में नहीं थी परंतु वह अब इस काम के पूरा होने में देरी का पता लगा जो भी कमी होगी उसे दूर करवाकर इस काम को जल्द पूरा करवाएंगे ।

खबरें और भी हैं...