पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

अपराधियों के बढ़ते हौसले:‘अमिताभ बच्चन के घर जाना है’ कहकर रोका और की स्नैचिंग

मोहाली20 दिन पहले
  • कॉपी लिंक

सुबह 6 बजे सन्नी इन्क्लेव में घर के बाहर सैर कर रही बुजुर्ग महिला को स्नैचर ने पहले बहाने से रोका। कहा कि अमिताभ बच्चन का घर कहां है। जब महिला उससे बात करने लगी तो आरोपी ने उनके गले में पड़ी सोने की चेन छीनने लगा।

पीड़ित ने खुद को संभालते हुए आरोपी को पीछे हटाने का प्रयास किया लेकिन आरोपी ने उन्हें धक्का देकर नीचे गिरा गया और सोने की चेन स्नैच कर बाइक सवार साथी के साथ फरार हो गया। पीड़ित ने शोर मचाया तो अंदर सो रहे उनके घरवाले बाहर निकले और उसके बाद पुलिस को सूचित किया गया।

पुलिस ने बुजुर्ग के बयानों पर दाेनों अज्ञात बाइक सवार स्नैचरों के खिलाफ सिटी खरड़ में आईपीसी 379बी के तहत केस दर्ज कर लिया है। 70 साल की सुरिंदर कौर ने बताया कि वह रोजाना सुबह व शाम को घर के बाहर सड़क किनारे सैर करती है। बुधवार सुबह भी वह 6 बजे घर से सैर करने के लिए निकली थी। उसे क्या पता था कि उसके साथ वारदात हो जाएगी।

धक्का देकर नीचे गिराया और गले से छीनी सोने की चेन

बुजुर्ग ने बताया कि बाइक सवार युवक ने अमिताभ बच्चन के घर के एड्रेस के बारे में पूछा। मैंने कहा कि यहां पर इस नाम का कोई व्यक्ति नहीं रहता। इसके बाद युवक गले में पड़ी सोने की चेन स्नैच करने लगा। उन्होंने युवक से पीछे की तरफ धक्का मारा, लेकिन आरोपी नहीं हिला।

आरोपी ने धक्का मारा, जिससे वह जमीन पर गिर गई। इसके बाद वह उनकी चेन झपट कर पहले बाइक स्टार्ट कर खड़े अपने साथी के बाइक के पीछे बैठकर भाग गया।

खबरें और भी हैं...