पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

पुलिस की कार्रवाई:कमांडो की आंखों में स्प्रे कर लूटने वाले चारों लुटेरों की फुटेज साफ नहीं, अब पुलिस ने डंप डाटा उठाया

मोहाली10 दिन पहले
  • कॉपी लिंक

धनास-तोगा-बूथगढ़ रोड पर गांव तोगा के पास बाइक पर जा रहे चंडीगढ़ पुलिस के कमांडो हरजिंदर सिंह को चार नकाबपोश लुटेरों ने आंखों में स्प्रे मारकर पर्स लूट लिया था। पर्स में 23 हजार रुपए व सारे दस्तावेज व आईकार्ड पड़ा हुआ था। इस मामले में मुल्लांपुर पुलिस ने हरजिंदर के बयानों पर चार अज्ञात लुटेरों के खिलाफ केस दर्ज कर लिया था लेकिन ये लुटेरे कौन थे।

अभी तक यह बात साफ नहीं हो पाई है। सबसे बड़ी बात जिस जगह यह घटना घटी वहां आसपास इमारतों पर लगे सीसीटीवी कैमरे मुल्लांपुर पुलिस ने खंगाले लेकिन इसमें कमांडो तो बाइक पर जाता दिख रहा है लेकिन लुटेरों का कोई सुराग नहीं है। अब इस मामले में पुलिस उस रात का घटना से 15 मिनट पहले और घटना के बाद का डंप डाटा उठाने जा रही है।

इसके लिए पुलिस ने कार्रवाई शुरु कर दी है। एसएचओ मुल्लापुंर योगेश कुमार ने बताया कि अंधेरे होने के कारण जो सीसीटीवी पुलिस ने खंगाले है उनके कुछ भी साफ नहीं है और एक जगह जो कैमरे देखे हैं उसने धुंधला दिखाई दे रहा है और उसकी रेंज सड़क तक नहीं है। इसलिए पुलिस के पास आरोपियों की किसी भी प्रकार की कोई फुटेज अभी हाथ नहीं लगी है। इसलिए पुलिस अब डंप डाटा उठा रही है। ताकि किसी न किसी प्रकार से आरोपियों तक पहुंचा जा सके।

पता पूछने के बहाने बाइक रोका और स्प्रे मार साथियों सहित लूटा: दरअसल पीड़ित हरजिंद्र सिंह चंडीगढ़ पुलिस में बतौर कमांडों से.-9 चंडीगढ़ पुलिस हैडक्वार्टर मंे तैनात है। वह मूल रुप से माजरी के गांव फांटवां का रहने वाला है और रोजाना अपने बाइक पर डयूटी से घर तक आया जाया करता था।

8 जनवरी की रात को जब वह अपनी डयूटी खत्म कर बाइक से घर वापिस जा रहा था तो ताेगा-बूथगढ़ मार्ग पर दो युवक बाइक पर पहले से ही इंतजार कर रहे थे और उसको रुकने का इशारा किया। हरजिंदर ने सोचा कि युवक रास्ता भटक गए इसलिए उसने बाइक रोक लिया।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- आज कोई लाभदायक यात्रा संपन्न हो सकती है। अत्यधिक व्यस्तता के कारण घर पर तो समय व्यतीत नहीं कर पाएंगे, परंतु अपने बहुत से महत्वपूर्ण काम निपटाने में सफल होंगे। कोई भूमि संबंधी लाभ भी होने के य...

और पढ़ें

Open Dainik Bhaskar in...
  • Dainik Bhaskar App
  • BrowserBrowser