सरकार को सताने लगा डर:प्रदर्शनकारी टंकी पर फिर न चढ़ जाएं, इसलिए टीन की चादरें लगाई

मोहालीएक महीने पहले
  • कॉपी लिंक

लंबे समय से प्रदर्शनकारी अपनी मांगों को लेकर प्रदर्शन कर रहे हैं। चन्नी के सीएम बनने के बाद प्रदर्शनकारियों का प्रदर्शन करने के लिए मनपसंद एरिया उसके घर के आस-पास बन गया है। मोहाली-खरड़ हाईवे पर देसूमाजरा की पानी की टंकी पर टीचर चढ़कर विरोध लंबे समय से कर रहे हैं।

अब सरकार को यह डर सताने लगा है कि प्रदर्शनकारी कहीं खरड़ या उसके आसपास के एरिया में पानी की टंकियों पर चढ़कर विरोध प्रदर्शन न करने लगें। इसलिए नगर काउंसिल खरड़ को हिदायत दी गई है कि वे अपने एरिया में पड़ने वाली सभी पानी की टंकियों को चारों तरफ से कवर कर दें, ताकि प्रदर्शनकारी उसके ऊपर चढ़कर डेरा न जमा सकें।

सरकार ने टीन की चादर का गेट भी बनवा दिया
मोहाली-खरड़ हाईवे पर गुलमोहर कॉम्प्लेक्स के रिहायशी एरिया में पड़ने वाली पानी की टंकी को हाल ही में नगर काउंसिल खरड़ ने टीन की चादरों से चारों तरफ से कवर कर दिया है। साथ ही एक टीन की चादर का गेट भी बना दिया गया है।

छवि हो सकती है खराब
विधानसभा चुनाव सर पर हैं। इसलिए सरकार को प्रदर्शन का डर सता रहा है। क्योंकि अगर इस समय भी सरकार के खिलाफ प्रदर्शन होता रहा तो सरकार की छवि पर काफी ज्यादा गलत असर पड़ेगा और इसका खामियाजा सरकार को आने वाले विधानसभा चुनाव में भुगतना पड़ सकता है।

खबरें और भी हैं...