पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

दुष्कर्म का मामला:चेकअप के बहाने महिला को बुलाया होटल, नशीली गोली खिला किया रेप

मोहाली2 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
  • सेक्टर-82 के होटल का मामला, पुलिस ने आरोपी पर दर्ज किया केस

नशीली गोली खिलाकर डॉक्टर ने महिला पेशेंट से रेप किया। पुलिस ने डॉक्टर के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है। आरोपी की पहचान डॉ. सुभाष राजोतिया निवासी गंगानगर (राजस्थान) के रूप में हुई है। सोहाना पुलिस थाना में आरोपी पर आईपीसी की धारा 376 व 506 के तहत मामला दर्ज कर लिया है। डाॅ. सुभाष राजोतिया आईएमए गंगानगर का अध्यक्ष है।

केस आईओ सब इंस्पेक्टर बलजीत कौर ने बताया कि डॉक्टर अभी फरार है। उसकी तलाश की जा रही है। महिला ने पुलिस को दी शिकायत में कहा कि 10-15 दिन पहले वह अपने रिश्तेदार के पास गंगानगर गई थी, जहां वह बाथरूम में गिर गई और उसकी पीठ पर चोट लगी। उसे इलाज के लिए डॉ. सुभाष राजोतिया अस्पताल गंगानगर ले गए। वहां इलाज के दौरान डॉ सुभाष राजोतिया ने उसका फोन नंबर ले लिया था। उसके बाद वह मोहाली वापस आ गई। 25 मार्च को डॉ. सुभाष ने उसे फोन किया और कहा कि वह मोहाली आया हुआ है और सेक्टर-82 के एक होटल में रुका हुआ है।

उसने पीड़िता को कहा कि वह अपनी रिपोर्ट लेकर होटल पहुंच जाएं ताकि वह उसका चेकअप कर सके। जब वह होटल पहुंची तो डॉक्टर ने उसका चेकअप किया और उसे एक गोली खाने को दे दी। गोली खाने के बाद उसे तुरंत चक्कर आने शुरू हो गए और वह बेहोश हो गई। जब उसे होश आया तो वह बेड पर गिरी हुई थी और उसके शरीर पर कोई कपड़ा नहीं था। उसे महसूस हुआ कि डॉक्टर ने उसे नशीली गोली खिलाकर उसके साथ रेप किया है। उसने मदद के लिए 112 नंबर पर कॉल की तो आरोपी ने उसे 10 हजार रुपए देने का लालच दिया। उसने धमकी दी कि अगर उसने किसी को इस बारे में बताया तो वह उसे जान से मार देगा।

14 साल की नाबालिग को अगवा करने के आरोप में युवक पर केस
नाबालिग को शादी का झांसा देकर बहला-फुसलाकर अगवा करके ले जाने के मामले में युवक के खिलाफ पुलिस ने केस दर्ज किया है। आरोपी की पहचान हरिओम के रूप में हुई है जोकि टीडीआई सिटी बलौंगी में ट्यूबवेल ऑपरेटर का काम करता था। हरिओम मूल रूप से गांव भुरेकपूरा (मध्य प्रदेश) का रहने वाला है। केस आईओ प्रितपाल सिंह ने बताया कि लड़की 25 मार्च से लापता है। उन्होंने बताया कि आरोपी की तलाश की जा रही है। उसके बाद ही पता चलेगा कि लड़की खुद भागी है या फिर युवक भगा ले गया है। आरोपी को ढूंढ़ने में एमपी पुलिस की भी मदद ली जा रही है।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव - आर्थिक स्थिति में सुधार लाने के लिए आप अपने प्रयासों में कुछ परिवर्तन लाएंगे और इसमें आपको कामयाबी भी मिलेगी। कुछ समय घर में बागवानी करने तथा बच्चों के साथ व्यतीत करने से मानसिक सुकून मिलेगा...

    और पढ़ें