पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

केस:पति का इलाज करवाने आई महिला ने लगाया अस्पताल में बंधक बनाने का आरोप

मोहाली10 महीने पहले
  • कॉपी लिंक

प्राइवेट अस्पतालों में इलाज के नाम पर लूट है और किसी की मजबूरी को यह कितना समझते हैं इसका उदारहण आईवी अस्पताल में देखने को मिला। जहां पर किडनी ट्रांसप्लांट के बाद मुक्तसर सािहब से एक महिला अपने पति को डिस्चार्ज करवाने आई थी। 

ट्रांसप्लांट का पूरा पैकेज 6 लाख 20 हजार बताया था और इसमें से पीड़ित 5 लाख रुपए दे चुकी थी, लेकिन शेष पैसों के लिए थोड़ा डिस्काउंट और समय मांग रही थी, लेकिन अस्पताल एडमिन की दो महिलाएं जिनमें रुपिंदर कौर और जसवीर कौर ने बाहर तैनात सिक्योरिटी गार्ड को बुलाकर पीड़ित महिला कुलदीप कौर को न केवल पौने घंटे के लिए अस्पताल रुम में बंधक बनाया, बल्कि उससे धक्कामुक्की करते हुए उसके पर्स व अन्य सारे सामान की तलाशी ली।  पीड़िता आवाजें लगाती रही, चिल्लाती रही, लेकिन किसी ने उसकी एक न सुनी।

हारकर पीड़िता ने एसएसपी कुलदीप सिंह चहल को अपने मोबाइल से पूरी स्थिति से अवगत करवाते हुए मैसेज किया, जिसके तुरंत बाद मटौर पुलिस अस्पताल पहुंची और बंधक पीड़िता कुलदीप कौर को छुड़वाया। इस पूरे मामले को लेकर मटौर पुलिस स्टेशन ने पीड़िता के बयानों पर अस्पताल की दो महिलाएं रुपिदंर कौर, जसपाल कौर के साथ-साथ अस्पताल के एक सिक्योरिटी गार्डस के खिलाफ भी आईपीसी की धारा 323, 342 और 354ए के तहत केस दर्ज किया है। इस केस में अभी तक किसी की गिरफ्तारी नहीं हुई है।

- पेशेंट का किडनी ट्रांसप्लांट किया था, उसके ठीक होने के बाद पैसे मांगे गए थे, जो आरोप लगाए हैं, वह गलत हैं। पैसे देने के लिए कहा था। न ही किसी को कमरे में बंद किया और न ही सामान चेक किया। सारे आरोप बेबुनियाद हैं। जसवीर कौर, मैनेजर आईवी हॉस्पिटल 

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव- आज दिन भर व्यस्तता बनी रहेगी। पिछले कुछ समय से आप जिस कार्य को लेकर प्रयासरत थे, उससे संबंधित लाभ प्राप्त होगा। फाइनेंस से संबंधित लिए गए महत्वपूर्ण निर्णय के सकारात्मक परिणाम सामने आएंगे। न...

    और पढ़ें