पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

देर रात सड़क पर शराब पी रहे युवकों को पुलिस ने रोक:युवक बोले- सरकार साडी, मंत्री असी बनाएं, पुलिस दी कि औकात जो सानू रोक ले

मोहाली10 दिन पहले
  • कॉपी लिंक

बुधवार रात करीब 10 बजे मोहाली खरड़ मार्ग पर स्थित केएफसी के नजदीक नशे में धुत्त कुछ युवकों ने जमकर हंगामा किया। जानकारी के मुताबिक केएफसी के पास सड़क किनारे कुछ युवक एक आई 20 कार में शराब पी रहे थे। इस पर जब पुलिस पार्टी मौके पर पहुंची और युवकों को वहां से जाने के लिए कहा तो शराब के नशे में धुत दो युवकों की तरफ से वहां तक जाने की बजाय पुलिस पार्टी पर ही हमला कर दिया, इसके बाद मौके पर मौजूद पुलिस कर्मियों की तरफ से पुलिस स्टेशन सदर खरड़ में मामले की सूचना दी गई। जिसके बाद थाना पुलिस मौके पर पहुंची और मामले की जांच शुरू की।

पुलिस पार्टी पर हमला करने वाले युवक जैसे तैसे वहां से अपनी कार लेकर फरार हो गए। लेकिन हमला करने वालों में से एक युवक का फोन मौके पर गिर गया। जिसे बाद में पुलिस टीम ने अपने कब्जे में ले लिया है। पुलिस कर्मियों ने बताया कि मामले की जांच चल रही है। जल्द ही हमला करने वाले युवकों की पहचान कर उन्हें गिरफ्तार कर लेंगे। पीसीआर कर्मचारियों ने बताया कि केएफसी के पास सड़क किनारे एक आई 20 कार तथा एक एक्टिवा खड़ा था। युवक बाहर सड़क पर खड़े होकर शराब पी रहे थे।

जिन्हें रोकने का प्रयास किया गया और वहां से जाने के लिए कहा गया। तो युवक वहां से जाने की बजाए पुलिस पार्टी के साथ उलझ गए और देखते ही देखते गाली गलौज करने के बाद पुलिस पार्टी पर पत्थर बरसाने शुरू कर दिए। मौके पर मौजूद लोगों ने बताया कि शराब पी रहे युवक जहां पुलिस पार्टी पर हमला कर रहे थे वही पुलिस पार्टी को धमकियां देते हुए यह भी बोल रहे थे कि सरकार उनकी है और मंत्री भी उनके द्वारा ही बनाए गए हैं। तो पुलिस की क्या औकात है जो उन्हें रुकेगी।

पुलिस के बचाव में आए युवकों पर भी किया हमला

लोगों ने बताया कि जब आई 20 कार सवार युवक पुलिस पार्टी पर हमला कर रहे थे और पुलिस पर ईंट तथा पत्थर बरसा रहे थे, तो आसपास के कुछ युवकों के तरफ से पुलिस का बचाव करने का प्रयास किया गया। लेकिन नशे में धुत हमलावरों की तरफ से उन लोगों पर भी हमला कर दिया और उन्हें भी पत्थर मारने शुरू कर दिए। जिससे पुलिसकर्मियों और अन्य कुछ लोगों को भी चोट लगी और वे घायल हो गए।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- आज का दिन पारिवारिक व आर्थिक दोनों दृष्टि से शुभ फलदाई है। व्यक्तिगत कार्यों में सफलता मिलने से मानसिक शांति अनुभव करेंगे। कठिन से कठिन कार्य को आप अपने दृढ़ विश्वास से पूरा करने की क्षमता रखे...

और पढ़ें