पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

वारदात:घराें में काम मांगने के बहाने घुसती हैं और चोरी कर हो जाती हैं फरार

माेहाली14 दिन पहले
  • कॉपी लिंक

मोहाली पुलिस की ओर से जिले में क्राइम रेट कम करने को लेकर प्रयास किए जा रहे हैं। इसको लेकर मोहाली पुलिस के सीआईए स्टाफ के इंचार्ज इंस्पेक्टर गुरमेल सिंह ने बताया कि मोहाली पुलिस ने कुछ महिलाओं की फोटो जारी की है। जो कि लोगों के घरों में जाती हैं और खुद को मध्य प्रदेश और बंगाल की बताती हैं और लोगों को घर पर काम करने के लिए रखने का आग्रह करती हैं।

यह महिलाएं लोगों को अपनी झूठी कहानियां सुना कर भी अपने जाल में फंसाती हैं और बाद में उनके घरों से सोना-चांदी और कैश पर हाथ साफ करके फरार हो जाती हैं।

उन्होंने कहा कि अगर इन महिलाओं को मोहाली मेें कहीं भी कोई सुराग लगे तो तुरंत पुलिस को 99887-82500 या 98763-52608 पर कॉल के सूचित किया जाए। ताकि वारदात को अंजाम देने वाली महिलाओं को पकड़ा जा सके।

सोसायटियों में वारदात होने की आशंका...
सीआईए स्टाफ के इंस्पेक्टर गुरमेल सिंह ने कहा कि यह महिलाएं उन एरिया को ज्यादा टारगेट करती हैं जहां पर ज्यादा सोसायटीज होती हैं। उन्होंने लोगों से अपील की है कि वह अवेयर रहें।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव- आज आप किसी विशेष प्रयोजन को हासिल करने के लिए प्रयासरत रहेंगे। घर में किसी नवीन वस्तु की खरीदारी भी संभव है। किसी संबंधी की परेशानी में उसकी सहायता करना आपको खुशी प्रदान करेगा। नेगेटिव- नक...

    और पढ़ें