पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें
  • Hindi News
  • Local
  • Chandigarh
  • Mohali
  • Thieves Took The Bike Parked In The Parking Lot; If Not Found After Searching Enough, Then Complaint Was Given To The Police

वारदात:पार्किंग मे खड़ी बाइक ले गए चोर; काफी ढूंढने पर नहीं मिली तो पुलिस को दी शिकायत

मोहाली3 महीने पहले
  • कॉपी लिंक

रात के साथ अब दिन में भी शहर की विभिन्न मार्केट्स में पार्क किए जाने वाले वाहन सेफ नहीं हैं। क्योंकि चंडीगढ़ सेक्टर-45 निवासी नवीन कुमार के साथ गत दिवस यही हुआ। नवीन अपने किसी दोस्त के साथ किसी काम से चंडीगढ़ गए थे और उन्होंने अपनी बाइक फ्रेंको होटल फेज-1 की पार्किंग एरिया में लॉक लगाकर पार्क की थी।

हेलमेट अपने साथ दोस्त की गाड़ी में रखकर ले गए। करीब एक घंटे बाद जब नवीन वापस आए और बाइक को अनलॉक करने के लिए पार्किंग में आए तो बाइक ही नहीं मिली। काफी देर पार्किंग एरिया में इधर-उधर तलाश करने के बाद जब बाइक का कुछ पता नहीं चला तो उसने तुरंत पुलिस कंट्रोल रूम पर घटना की जानकारी दी।

जिसके बाद मौके पर एरिया पीसीआर मुलाजिम पहंुचे और बात सुनने के बाद पीड़ित युवक नवीन को फेज-1 पुलिस स्टेशन जाकर लिखित में शिकायत देने के लिए कहा। जिस पर नवीन पुलिस स्टेशन जाकर बाइक चोरी की शिकायत देकर आए। इस मामले में पुलिस ने डीडीआर दर्ज कर ली है।

नवीन ने बताया कि वह प्राइवेट जॉब करते हैं। लॉकडाउन में उसकी जॉब चली गई थी तो घर का खर्च चलाना भी मुश्किल हो गया था। अब सरकार ने सब कुछ अनलॉक किया तो बड़ी मुश्किल से एक प्राइवेट नौकरी मिल पाई।

वह गत दिवस अपनी बाइक पर घर से मोहाली ड्यूटी के लिए गया और शाम करीब 6 बजे अपनी बाइक उक्त मार्केट की पार्किंग में पार्क कर दी थी। क्योंकि उनका दोस्त गाड़ी लेकर आ रहा था और उन्होंने चंडीगढ़ आना था।

करीब एक घंटे बाद वापस आए तो उसको पार्किंग में बाइक कहीं पर दिखाई नहीं दी। काफी देर तक वह असमंजस में ही रहे कि बाइक कहीं ओर पार्क कर दिया, लेकिन जब कहीं पर कुछ पता नहीं चला तो फिर पुलिस को सूचना दी।

खबरें और भी हैं...