पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

चोरों का आतंक:आईटी कंपनी के लॉकर से पौने 4 लाख रुपए कैश गायब, डीवीआर भी ले गए चोर

मोहाली15 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
  • फेज-8 थाना पुलिस ने मैनेजर की शिकायत पर दर्ज की एफआईआर

फेज-8 थाना पुलिस ने कुंभड़ा स्थित एक आईटी कंपनी के मैनेजर की शिकायत पर चोरों के खिलाफ मामला दर्ज किया है। पुलिस को दी शिकायत में कंपनी के मैनेजर गुरदीप सिंह ने बताया कि कुमड़ा में एक आईटी कंपनी है। जिसमें वह बतौर मैनेजर काम करते हैं।

गत दिवस जब स्टाफ ऑफिस आया तो देखा कि मेन दरवाजे के ताले टूटे हुए थे और अलमारी के अंदर रखा लॉकर जिसमें रुपए थे वह गायब था। करीब 3 लाख 72 हजार रुपए कैश पड़े हुए थे जो चोरी हो गए। इसके अलावा कंपनी में लगे सीसीटीवी कैमरे की डीवीआर भी गायब है।

कंपनी के मैनेजर की शिकायत पर फेज-8 थाना पुलिस ने अज्ञात चोरों के खिलाफ केस दर्ज कर लिया है। पुलिस को दी शिकायत में आईटी कंपनी के मैनेजर गुरदीप सिंह ने बताया कि उनकी कंपनी में करीब 30 लोगों का स्टाफ है जो कि सुबह ड्यूटी आता है और शाम को ड्यूटी खत्म कर घर चला जाता है।

ड्यूटी खत्म होने के बाद कंपनी में कोई नहीं होता। पिछले कई साल से कंपनी में ऐसे ही काम चल रहा था। कंपनी के अंदर लगे लॉकर में एक कैश बॉक्स पड़ा हुआ है। जिसमें रोज का कैश रख दिया जाता था और दूसरे दिन उसको बैंक में जमा करवाया जाता था। पहली बार ऐसा हुआ है कि चोरों ने कंपनी के लॉकर में सेंधमारी की है।

चोर अपने साथ सबूत मिटाने के लिए डीबीआर भी ले गए। इस कारण पुलिस अब चोरों तक पहुंचने के लिए आसपास लगे सीसीटीवी कैमरों की फुटेज चेक कर रही है। फिलहाल पुलिस को चोरों के खिलाफ कोई भी सुराग नहीं मिला है। मामले की जांच की जा रही है।

आसपास लगे सीसीटीवी कैमरों की फुटेज चेक कर रही पुलिस
कंपनी के मैनेजर गुरदीप सिंह ने बताया कि चोरों ने पहले मुख्य दरवाजे का ताला तोड़ा। उसके बाद कंपनी के अंदर दाखिल हुए और उसके बाद दूसरे लॉक तोड़े। उस अलमारी तक पहुंचे जहां कैश बॉक्स पड़ा हुआ था। चोरों ने लॉकर तोड़ा और फिर उसमें रखा कैश बॉक्स अपने साथ ले गए।

चोरों ने देख लिया था कि कंपनी में सीसीटीवी कैमरे लगे हुए हैं। इसलिए वह सबूत मिटाने के लिए डीबीआर भी अपने साथ ले गए। इस मामले में पुलिस को शिकायत दी गई है और पुलिस ने अज्ञात चोरों के खिलाफ केस दर्ज कर लिया है। पुलिस कंपनी के आसपास अन्य इमारतों पर लगे सीसीटीवी कैमरे की फुटेज चेक कर रही है।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- किसी अनुभवी तथा धार्मिक प्रवृत्ति के व्यक्ति से मुलाकात आपकी विचारधारा में भी सकारात्मक परिवर्तन लाएगी। तथा जीवन से जुड़े प्रत्येक कार्य को करने का बेहतरीन नजरिया प्राप्त होगा। आर्थिक स्थिति म...

और पढ़ें