पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

आत्महत्या:डिप्रेशन से तंग 49 साल की महिला ने फंदा लगाकर किया सुसाइड

मोहाली9 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
  • मोहाली के सेक्टर-68 में अपने बच्चों के साथ रहती थी सुनंदा पासी

सेक्टर-68 स्थित कोठी नंबर 4294 में रहने वाली 49 साल की महिला सुनंदा पासी ने मंगलवार सुबह घर में पंखे से लटक कर सुसाइड कर लिया। उनके बच्चों ने जब उनको लटके देखा तो शोर मचाया जिससे आसपास रहने वाले लोग मौके पर पहुंंचे और इसकी जानकारी पुलिस कंट्रोल रूप पर दी।

मैसेज फ्लैश होते ही सबसे पहले एरिया की पीसीआर पार्टी मौके पर पहुंची और उसके बाद फेज-8 थाना पुलिस को सूचना दी गई। खुद एसएचओ राजेश अरोड़ा अपनी टीम के साथ मौके पर पहुंचे और शव को नीचे उतारकर फेज-6 स्थित सरकारी अस्पताल की मार्चरी में रखवा दिया।

एसएचओ ने बताया कि पुलिस को घटनास्थल से एक सुसाइड नोट भी मिला है जिसमें सुनंदा ने लिखा है कि डिप्रेशन की बीमारी से परेशानी के कारण वह सुसाइड कर रही है और अपनी मौत की खुद जिम्मेदार है। इंवेस्टिगेशन अफसर अमरनाथ सिंह ने बताया कि महिला के पति दिल्ली से आ चुके हैं और पुलिस उनके बयानों के आधार पर सीआरपीसी 174 की कार्रवाई कर रहे हैं। बुधवार पोस्टमार्टम करवाया जाएगा।

एसएचओ ने कहा -सुसाइड नोट में मौत के लिए खुद को ठहराया है जिम्मेदार
एसएचओ राजेश अरोड़ा ने बताया कि पुलिस को तो मंगलवार सुबह करीब साढ़े 10 बजे सूचना मिली थी कि सेक्टर-68 एक कोठी में महिला ने अपने स्कार्फ से फंदा लगाकर सुसाइड कर लिया है। मौके पर जाकर देखा तो मृतका के बच्चों ने बताया कि उनके पिता दिल्ली स्थित एक कंपनी मं जॉब करते हैं और यहां मां के साथ वे रहते हैं। इस समय भी उनके पिता दिल्ली में ही हैं।

बच्चों से नंबर लेकर महिला के पति को सूचना दी गई और शव को फंदे से नीचे उतार मार्चरी रखवाया गया। वहां पर एक सुसाइड नोट भी मिला जिसमें सुनंदा ने अपने मौत का जिम्मेदार खुद को ठहराया हुआ था। बताया गया डिप्रेशन का इलाज भी चल रहा था। देर शाम तक महिला के पति दिल्ली से पहुंच चुके थे। पुलिस इस मामले में उनके बयान भी दर्ज कर रही है।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव- इस समय ग्रह स्थिति आपके लिए बेहतरीन परिस्थितियां बना रही है। व्यक्तिगत और पारिवारिक गतिविधियों के प्रति ज्यादा ध्यान केंद्रित रहेगा। बच्चों की शिक्षा और करियर से संबंधित महत्वपूर्ण कार्य भी आ...

    और पढ़ें