पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

कानून का उल्लंघन:रुकने को कहा तो बैरिकेड तोड़ भागे कार चालक, मुलाजिमों को गालियां निकाली

मोहाली11 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
  • एएसआई की शिकायत पर आरोपी युवकों के खिलाफ मामला दर्ज

फेज-11 थाना पुलिस ने स्पेशल नाका लगाया हुआ था। एसएसपी के निर्देश पर नाके के दौरान बैरिकेडिंग की हुई थी। इसी दौरान एक इनोवा आई जिसमें 2 युवक बैठे थे। मुलाजिम वहां से गुजरने वाली हर गाड़ी की चेकिंग कर रहे थे। इनोवा चालक को भी रुकने के लिए कहा गया। लेकिन कार चालक ने गाड़ी रोकने के बजाय बैरिकेड को टक्कर मार दी।

मुलाजिमों ने उनको पकड़ा तो दोनों पुलिस के साथ झगड़ा करने लगे और मुलाजिमों को धक्का देकर मौके से गाड़ी लेकर फरार हो गए। जिस समय यह घटना घटी उस समय डीएसपी सिटी-2 दीप कमल मौके पर मौजूद थे। एएसआई निर्मल सिंह की शिकायत पर फेज-11 पुलिस स्टेशन में 2 युवकों के खिलाफ आईपीसी की धारा 186, 279, 294 और 34 के तहत केस दर्ज किया गया है।

जांच अधिकारी जसविंदर सिंह ने बताया कि मुलाजिमों ने गाड़ी का नंबर नोट कर लिया था और उसी के आधार पर पुलिस आरोपियों तक पहुंचने का प्रयास कर रही है, लेकिन रविवार की छुट्टी होने के कारण ट्रांसपोर्ट डिपार्टमेंट से एड्रेस नहीं निकलवा पाए। हेड कॉन्स्टेबल जसविंदर सिंह ने बताया कि गत दिवस थाना पुलिस की तरफ से फेज-11 पेट्रोल पंप के पास स्पेशल नाका लगाया हुआ था।

इसी दौरान सामने की तरफ से एक गाड़ी आई जिसको मुलाजिमों ने रुकने का इशारा किया। लेकिन कार चालक गाड़ी रोकने के बजाय भगाने लगे तो मुलाजिमों ने आगे बैरिकेड कर दिया। जिससे गाड़ी बैरिकेड से टकरा गई। दोनों इनोवा चालक युवक इसी बात को लेकर मुलाजिमों से बहस करने लगे।

उसी समय डीएसपी सिटी-2 भी चेकिंग के लिए वहां पहुंचे। इनोवा चालक युवकों ने मौका पाते ही मुलाजिमों से धक्का-मुक्की की और गाड़ी लेकर फरार हो गए। आरोपी ने मुलाजिमों को गालियां भी निकाली। मुलाजिमों ने उनका पीछा किया, लेकिन आरोपियों का कुछ पता नहीं लग पाया।

बाइक सवार ने भी मारी थी टक्कर...

नाके के दौरान मुलाजिमों से हाथापाई करना या उनको गालियां निकालते हुए जाना यह कोई पहली घटना नहीं है। इससे पहले भी सेक्टर 68 और 69 की डिवाइडिंग रोड पर एक बुलेट सवार युवक ने रेड लाइट जंप कर ट्रैफिक मुलाजिम कुलविंदर सिंह को टक्कर मार दी थी। इस दौरान मुलाजिम कुलविंदर की कूल्हे की हड्डी टूट गई थी। इसी कारण नवनियुक्त एसएसपी ने नाके के दौरान बैरिकेड्स लगाने के निर्देश जारी किए थे।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- आप अपनी दिनचर्या को संतुलित तथा व्यवस्थित बनाकर रखें, जिससे अधिकतर काम समय पर पूरे होते जाएंगे। विद्यार्थियों तथा युवाओं को इंटरव्यू व करियर संबंधी परीक्षा में सफलता की पूरी संभावना है। इसलिए...

और पढ़ें