पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

क्रियानवन:हरलालपुर में ड्रेन लाइन बिछाने का काम शुरू

खरड़12 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
गांव हरलालपुर में काम शुरू करवाते हुए बंगड़

गांव हरलालपुर में बरसाती पानी के निकास की व्यवस्था के चलते कुछ क्षेत्र में पिछले काफी समय से पंडके रहती ड्रेन पाइप लाइन बिछाने का काम शुरू कर दिया गया है। इस संबंध में जानकारी देते हुए ब्लॉक कांग्रेस खरड़ के उप प्रधान राझबीर सिंह बंगड़ ने बताया कि उक्त गांव में पिछले काफी समय से कुछ क्षेत्र में बरसात के पानी के निकास की व्यवस्था न होने के कारण स्थानीय निवासियों को भारी परेशानी का सामना करना पड़ रहा था।

जिस समस्या के बारे में जब लोगों द्वारा इन्हें जानकारी दी गई तो इनके द्वारा पूर्व कैबिनेट मंत्री जगमोहन सिंह कंग को समस्या के समाधान के लिए कहा जिसके बाद कंग द्वारा नगर काउंसिल के अधिकारियों से बात कर उक्त क्षेत्र में रूके हुए कार्यो को शुरू करवाया गया है। जिन कार्यो की शुरुआत शनिवार को बंगड़ द्वारा करवाई गई।

बंगड़ ने बताया कि इन कार्यों के लिए करीब 25 लाख रुपए के एस्टीमेट नगर काउंसिल द्वारा पास किया गया है। जिसके तहत हरलालपुर गांव में जिन गलियों में पानी के निकास के प्रबंध नहीं हुए हैं वहां पर यह पाइप लाइन बिछाकर इस समस्या का स्थाई प्रबंध करवाया जाएगा।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- आप अपनी दिनचर्या को संतुलित तथा व्यवस्थित बनाकर रखें, जिससे अधिकतर काम समय पर पूरे होते जाएंगे। विद्यार्थियों तथा युवाओं को इंटरव्यू व करियर संबंधी परीक्षा में सफलता की पूरी संभावना है। इसलिए...

और पढ़ें