पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

ट्राईसिटी कोरोना:कोरोना से 10 की मौत, शहर की मेयर राजबाला मलिक भी हुईं कोरोना संक्रमित

चंडीगढ़10 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
  • चंडीगढ़ में 5 की मौत, 366 केस, मोहाली में 249 केस, 3 की मौत, पंचकूला 147 केस, 2 की मौत

शहर की मेयर राजबाला मलिक भी कोरोना संक्रमित हो गई हैं। उनकी बुधवार को रिपोर्ट कोरोना पाॅजिटिव आई। शहर में 366 नए मरीज मिलने के बाद कोरोना संक्रमितों की संख्या 8958 पहुंच गई है। अभी भी 3171 मरीज एक्टिव हैं। वहीं, शहर में बुधवार को 5 मरीजों की कोरोना से मौत हो गई। चंडीगढ़ में अब तक कोरोना से 101 मरीज दम तोड़ चुके हैं। राहत की बात यह है कि बुधवार को शहर के विभिन्न हॉस्पिटल, होम आइसोलेशन व क्वारेंटाइन केयर सेंटर में दािख 181 मरीज ठीक होकर घर लौट गए।

मेयर राजबाला मलिक बुधवार को कोरोना पॉजिटिव पाई गईं। वे कुछ दिन से निगम में अपने ऑफिस नहीं आ रही थीं। सीनियर डिप्टी मेयर के कोरोना पाॅजिटिव पाए जाने पर मेयर ने खुद को घर में क्वारेंटाइन कर लिया था। मंगलवार को उन्होंने सैंपल करवाया, जिसकी रिपोर्ट अगले दिन आई। अब निगम में उनके संपर्क में आए अफसरों और पार्षदों की चिंता बढ़ गई है। बुधवार को सबसे ज्यादा पॉजिटिव केस मनीमाजरा से सामने आए, यहां से एक ही दिन में 45 संक्रमित मरीज मिले हैं। मौलीजागरां से 29 केस पॉजिटिव मिले हैं। धनास से 16 मरीज संक्रमित मिले हैं। सेक्टर-45 से 10, सेक्टर-48 और 44 से 11-11 केस संक्रमित मिले हैं। सेक्टर-20 से 9 केस पॉजिटिव पाए गए हैं। सेक्टर-2 व 3 में एक-एक मरीज पॉजिटिव पॉजिटिव पाए गए हैं। सेक्टर-7 में चार पॉजिटिव पाए गए हैं।

टिकट काटण आला भी अब देखे सै कि बुखार है या नहीं...

सेक्टर-17 बस स्टैंड से अब बसें चलनी शुरू हो गई हैं। लेकिन बसों में सवारियों के शरीर का तापमान कंडक्टर चेक कर रहे हैं। कोरोना संक्रमण न फैले, इसलिए ऐसा किया जा रहा है।

चंडीगढ़ में कोरोना से कुल 101 मौतें, अब इन्होंने दम तोड़ा...

1. सेक्टर-35 के 78 के बुजुर्ग टाइप रेस्पिरेटरी डिजीज से पीड़ित थे। कोरोना होने के बाद उनकी 1. सितंबर को फोर्टिस हॉस्पिटल में मौत हाे गई। जानकारी 16 सितंबर के बुलेटिन में जारी की गई है।

2. सेक्टर-22 के 75 साल के बुजुर्ग को कोरोना होने के बाद कार्डियक अरेस्ट हो गया। सेक्टर-16 अस्पताल में मौत हो गई।

3. सेक्टर-29 के 60 साल के बुजुर्ग की मोहाली में मौत।

4. सेक्टर 4. के 46 साल के पुरुष ने सेक्टर-48 के सिविल अस्पताल में दम तोड़ दिया।

5. सेक्टर-11 के 94 साल के बुजुर्ग को हाईपरटेंशन के अलावा कई अन्य गंभीर बीमारियां थीं।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- आज का दिन पारिवारिक व आर्थिक दोनों दृष्टि से शुभ फलदाई है। व्यक्तिगत कार्यों में सफलता मिलने से मानसिक शांति अनुभव करेंगे। कठिन से कठिन कार्य को आप अपने दृढ़ विश्वास से पूरा करने की क्षमता रखे...

और पढ़ें