पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

नहीं थम रह कोरोना संक्रमण:111 की रिपोर्ट आई कोरोना पॉजिटिव, तीन की मौत, 161 ठीक होकर घर गए

चंडीगढ़एक महीने पहले
  • कॉपी लिंक

शुक्रवार को शहर में 111 मरीज कोरोना पॉजिटिव मिले। बीते वीरवार को 75 मरीज संक्रमित पाए गए थे। वहीं शुक्रवार को शहर में एक्टिव मरीजों की संख्या 928 रह गई। शुक्रवार को 17828 कोरोना संक्रमित आने के बाद शहर में अभी तक कोरोना पॉजिटिव मरीजों की संख्या 17828 हो चुकी है। कोरोना से तीन मरीजों की मौत हो गई। शहर में कोरोना संक्रमण से होने वाली मौतों का आंकड़ा 287 हो गया है। शहर के विभिन्न हॉस्पिटल में एडमिट 161 कोरोना संक्रमित ठीक होकर अपने घरों को लौट गए।

अब तक शहर में 16613 मरीज ठीक हो चुके हैं। शुक्रवार को फिर से सेक्टर-8 में 8 नए केस सामने आए हैं तो मनीमाजरा और सेक्टर-27 से सात-सात केस सामने आए। सेक्टर-38 और 41 से 4-4 केस पॉजिटिव पाए गए। सेक्टर-49 से पांच मरीज संक्रमित पाए गए। सेक्टर-9 से तीन मरीज संक्रमित पाए गए। अन्य सेक्टरों में से एक व दो केस सामने आए।

महामारी से इनकी हो गई मौत

1. सेक्टर-20 की रहने वाली 80 साल की बुजुर्ग महिला डायबिटीज और हाईपरटेंशन से पीड़ित थी। कोरोना पॉजिटिव होने के चलते उन्होंने जीएमसीएच-32 में दम तोड़ दिया।
2. सेक्टर-19 के 85 साल के बुजुर्ग को निमोनिया था। साथ ही कोरोना पॉजिटिव होने के चलते उसने जीएमसीएच-32 में दम तोड़ दिया।
3. सेक्टर-21 के रहने वाले 83 साल के बुजुर्ग डायबिटीज और दिल संबंधी बीमारी थी। कोरोना पॉजिटिव होने के चलते उनकी पंचकूला स्थित कमांड हॉस्पिटल में मौत हो गई।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- इस समय ग्रह स्थितियां आपको कई सुअवसर प्रदान करने वाली हैं। इनका भरपूर सम्मान करें। कहीं पूंजी निवेश करने के लिए सोच रहे हैं तो तुरंत कर दीजिए। भाइयों अथवा निकट संबंधी के साथ कुछ लाभकारी योजना...

और पढ़ें

Open Dainik Bhaskar in...
  • Dainik Bhaskar App
  • BrowserBrowser