• Hindi News
  • Local
  • Chandigarh
  • 12 Thousand Rupees And Robbers Ran Away From The Youth Working In The Parking Lot Of Chandigarh Sector 7, The Incident Occurred At 11:30 Pm

देर रात युवक से लूट:चंडीगढ़ सेक्टर-7 में पार्किंग कर्मचारी से 12 हजार रु. और डिवाइस ले भागे लुटेरे, तेजधार हथियार से वार कर बुरी तरह घायल भी किया

चंडीगढ़9 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
शहर के सेक्टर-7 की पार्किंग में काम करने वाले युवक को घायल कर रूपए लेकर भागे लुटेरे। डेमो फोटो - Dainik Bhaskar
शहर के सेक्टर-7 की पार्किंग में काम करने वाले युवक को घायल कर रूपए लेकर भागे लुटेरे। डेमो फोटो

शनिवार देर रात अपराधियों ने शहर के पॉश इलाके सेक्टर-7 की एक पार्किंग में काम करने वाले युवक को तेजधार हथियार से घायल कर दिया। फिर उससे 10 से 12 हजार रुपए लेकर भाग निकले। इसके अलावा पार्किंग के दौरान जिस डिवाइस से पर्ची निकाली जाती है वह भी लुटेरे अपने साथ ले गए। पुलिस को इस घटना के बारे में जानकारी दी गई है।

रात की घटना

घटना के बारे में बताया जा रहा है कि रजत नाम का युवक सेक्टर-7 की एक पार्किंग में काम करता है वह शनिवार रात को करीब 11.30 बजे जब डयूटी पर तैनात था तो वहां दो युवक आए और उन्होंने तेजधार हथियार से उस पर हमला कर के गंभीर रूप से घायल कर दिया और उसके बाद उसका बैग और डिवाइस लेकर भाग गए। रजत ने बताया कि बैग के अंदर 10 से 12 हजार रुपए थे।

अस्पताल पहुंचाया

रजत को घायलावस्था में अस्पताल में पहुंचाया गया। वहां पर उसके कंपनी वाले भी पहुंच गए और रजत का इलाज करवाया। रजत मलोया का रहने वाला है। पुलिस इस मामले को लेकर जांच कर रही है और आरोपियों तक पहुंचने के लिए सीसीटीवी का सहारा ले रही है।