पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें
  • Hindi News
  • Local
  • Chandigarh
  • 15 Year Old Missing Girl Of The Family Who Came From Lucknow At Chandigarh Railway Station, No Clue Even After 9 Days

रेलवे पुलिस की ढीली जांच:चंडीगढ़ रेलवे स्टेशन पर लखनऊ से आए परिवार की 15 साल की गायब लड़की का 9 दिन बीत जाने के बाद भी सुराग नहीं

चंडीगढ़3 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
चंडीगढ़ रेलवे स्टेशन पर 9 दिन पहले गायब लड़की का अभी तक कोई पता नहीं,रेलवे पुलिस कर रही जांच।फाइल फोटो - Dainik Bhaskar
चंडीगढ़ रेलवे स्टेशन पर 9 दिन पहले गायब लड़की का अभी तक कोई पता नहीं,रेलवे पुलिस कर रही जांच।फाइल फोटो
  • रेलवे पुलिस ने किडनैपिंग का मामला दर्ज कर जांच शुरू की थी

शहर के रेलवे स्टेशन पर लखनऊ से चंडीगढ़-लखनऊ सुपर फास्ट एक्सप्रेस (02231)पर सवार होकर गत 9 जून को आए एक परिवार की 15 साल की लड़की गायब हो गई थी जिसका आज 9 दिन बीत जाने के बाद भी कोई सुराग नहीं मिला है। रेलवे पुलिस की ओर से इस मामले में सीसीटीवी कैमरों की जांच की जा रही है जिससे गायब लड़की के बारे में पता लगाया जा सके। यह पहली बार है कि स्टेशन पर खड़ी ट्रेन में से कोई गायब हो गया।

इस मामले में रेलवे पुलिस ने धारा 365 यानी किडनैपिंग करने के तहत केस दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। नाबालिग राम दरबार की रहने वाली है। नाबालिग लखनऊ में अपने पिता व माता के साथ शादी अटैंड करने के लिए गई हुई थी। 9 जून को जब वह ट्रेन से वापस चंडीगढ़ रेलवे स्टेशन पहुंचे। इस दौरान नाबालिग ने पेट में दर्द की शिकायत की और फिर वह स्टेशन पर रुकी उसी ट्रेन में टॉयलेट में गई। इसके बाद वह काफी देर तक वापस नहीं लौटी।

पहले तो मां ने अपने स्तर पर उसकी तलाश की लेकिन जब कुछ पता नहीं लग पाया तो रेलवे पुलिस को सूचना दी। रेलवे पुलिस ने मां के फोन की कॉल डीटेल हासिल की थी लेकिन उससे उन्हें कोई क्लू हासिल नहीं हो पाया है। वहीं रेलवे स्टेशन पर लगे हुए सीसीटीवी कैमरों से भी पुलिस को कोई सुराग हासिल नहीं हुआ। रेलवे पुलिस के जांच अधिकारी के अनुसार जांच की जा रही है।

खबरें और भी हैं...