पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

जान दी:बीए फाइनल इयर छात्रा ने फांसी लगाकर खुदकुशी की, लॉकडाउन में नौकरी जाने से रहती थी परेशान

चंडीगढ़6 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
युवती ने सुसाइड नोट में मौत का जिम्मेदार खुद को बताया- डेमो फोटो
  • युवती ने जिस समय फांसी लगाई तब घर पर कोई नहीं था
  • पुलिस ने शव को मोर्चरी में रखवाया, अब होगा कोरोना टेस्ट

शहर के गांव मलोया में रविवार सुबह एक युवती ने फांसी लगाकर खुदकुशी कल ली। मृतका की पहचान मलोया की रहने वाली 20 साल की यशिका के रूप में हुई है। पुलिस को शव के पास से एक सुसाइड नोट मिला है, जिसमें उसने खुद को अपनी मौत के लिए जिम्मेदार बताया है। पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरु कर दी है।

मृतका ने सुसाइड नोट में लिखा है कि वह सब कुछ मैनेज कर सकती हैं, लेकिन वह अब जीना नहीं चाहती। वहीं, घर वालों का कहना है कि यशिका प्राइवेट नौकरी करती थी। लॉक डाउन के बाद से उसकी नौकरी छूट गई। इसके अलावा वह बीए फाइनल ईयर की स्टूडेंट भी थी। यशिका नौकरी चले जाने के कारण परेशान थी और यही वजह थी उसके सुसाइड की।

पुलिस के मुताबिक यशिका के परिवार में माता-पिता और उसके दो भाई हैं। यशिका को आखरी बार सुबह 8:30 बजे देखा गया था। घटना के समय यशिका की मां मंदिर गई हुई थी उसके पिताजी कहीं बाहर गए हुए थे, जबकि एक भाई घर में सोया हुआ था दूसरा बाहर खेलने गया था।

घटना के बाद जब यशिका की मां घर पहुंची तो उन्होंने देखा की बेटी ने फंदा लगाया हुआ है, तुरंत शोर मचाया जिस पर लोग जमा हुए और सूचना पुलिस को दी गई। इस पर यशिका को सेक्टर- 16 अस्पताल लेकर जाया गया जहां पर डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया है। पुलिस ने यशिका के शव को अस्पताल में रखवा दिया है। प्रोटोकॉल के तहत अब उसका कोरोना टेस्ट होगा। जिसके नतीजे आने के बाद निर्भर करता है कि मृतका का पोस्टमार्टम किया जाएगा या नहीं।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- आप अपने विश्वास तथा कार्य क्षमता द्वारा स्थितियों को और अधिक बेहतर बनाने का प्रयास करेंगे। और सफलता भी हासिल होगी। किसी प्रकार का प्रॉपर्टी संबंधी अगर कोई मामला रुका हुआ है तो आज उस पर अपना ध...

और पढ़ें