युवक ने की आत्महत्या:घर पर अकेला रहता था,फंदा लगाकर 20 वर्षीय युवक ने की आत्महत्या; मौके से नहीं मिला कोई सुसाइड नोट,पुलिस जांच में जुटी

चंडीगढ़6 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
बुधवार देर रात युवक ने फंदा लगाया जिसकी जानकारी गुरुवार सुबह मिली है।पड़ोसियों के मुताबिक पिछले दो दिन से वह घर से बाहर नहीं निकला था। - Dainik Bhaskar
बुधवार देर रात युवक ने फंदा लगाया जिसकी जानकारी गुरुवार सुबह मिली है।पड़ोसियों के मुताबिक पिछले दो दिन से वह घर से बाहर नहीं निकला था।

एक युवक ने अपने घर पर फंदा लगाकर आत्महत्या कर ली है। मृतक की पहचान 20 साल के हरनून के तौर पर हुई है। उसके पास से कोई सुसाइड नोट नहीं मिला है। सूचना पाकर मौके पर पहुंची सेक्टर 34 थाना पुलिस ने शव को उतारकर GMCH-32 की मॉर्चरी में रखवा दिया है।

मिली जानकारी के मुताबिक युवक सेक्टर 45 में एक घर पर अकेला रहता था। बहरहाल पुलिस मृतक के परिवार से संपर्क करने में जुटी हुई है। इसके साथ ही पुलिस सुसाइड के कारणों की जांच में जुटी है। बुधवार देर रात उसने फंदा लगाया जिसकी जानकारी गुरुवार सुबह मिली है।पड़ोसियों के मुताबिक पिछले दो दिन से वह घर से बाहर नहीं निकला था। इसलिए उन्होंने आज सुबह दरवाजा खटखटाया।जब अंदर से कोई जवाब नहीं आया तो उन्होंने पुलिस को सूचित किया। पुलिस की मदद से पड़ोसियों ने दरवाजा खोला तो देखा कि मृतक फंदे से लटक रहा था।