पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

पेंडिंग मांग:मांगें पूरी करवाने के लिए 23 को कर्मचारी गवर्नर हाउस की ओर करेंगे कूच

चंडीगढ़14 दिन पहले
  • कॉपी लिंक

पेंडिंग मांगों को लेकर जॉइंट एक्शन कमेटी के बैनर तले विभिन्न यूनियनों के कर्मचारी 23 नवंबर को गवर्नर हाउस की ओर से कूच करेगे। इसको लेकर वीरवार को सेक्टर 23 के मेंटेनेंस बूथ पर सेनिटरी इंस्टालेशन वर्कर्स यूनियन की मीटिंग हुई। मीटिंग में यूनियन प्रधान कुलदीप सिंह, जनरल सेक्रेटरी नछतर सिंह और चेयरमैन महीपाल ने संबोधित किया।

इसमें कर्मचारियों से अपील कि वे मांगों को पूरा करवाने के लिए 23 नवंबर का जॉइंट एक्शन कमेटी के गवर्नर हाउस की ओर से कूच कार्यक्रम को सफल बनाए। मीटिंग को जॉइंट एक्शन कमेटी के कंवीनर अश्वनी कुमार ने संबोधन करते कहा कि चंडीगढ़ प्रशासन के प्रशासनिक अधिकारी कर्मचारियों की मांगों को पूरा करने में असफल रहे हैं। इसको लेकर कर्मचारियों में आक्रोश है। प्रशासन के अधिकारी आउट सोर्स कर्मचारियों का डीसी रेट अभी तक नहीं बढ़ा सके है, आउट सोर्स कर्मचारियों का आर्थिक शोषण रोकने के लिए सुरक्षित पॉलिसी ही बना सकें।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- आपका कोई भी काम प्लानिंग से करना तथा सकारात्मक सोच आपको नई दिशा प्रदान करेंगे। आध्यात्मिक कार्यों के प्रति भी आपका रुझान रहेगा। युवा वर्ग अपने भविष्य को लेकर गंभीर रहेंगे। दूसरों की अपेक्षा अ...

और पढ़ें