पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

सड़क हादसा:गुरुद्वारा गुर सागर साहिब के संत के 23 साल के बेटे की सड़क हादसे में मौत; घर से मार्केट के लिए निकला था

चंडीगढ़2 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
पुलिस ने कार को कब्जे में ले लिया है । - Dainik Bhaskar
पुलिस ने कार को कब्जे में ले लिया है ।

सुखना लेक के पास स्थित गुरुद्वारा गुर सागर साहिब के संत के बेटे की सड़क हादसे में मौत हो गई है। मामले में सेक्टर 3 थाना पुलिस ने जांच शुरू कर दी है। मृतक की पहचान गुरुद्वारा गुर सागर साहिब के रहने वाले 23 साल के अनंत गुरपाल के रूप में हुई है। पुलिस ने कार को कब्जे में ले लिया है। बताया गया कि गुरुद्वारा गुर सागर साहिब के संत प्रीतपाल सिंह हैं। उनके तीन बच्चे हैं जिनमें दो बेटे और एक बेटी शामिल है। जिस बेटे की मौत हुई है वह परिवार का सबसे छोटा बेटा था।

अनंत गुरपाल घर से रात को 8 बजे निकले थे। वह अपनी कार से मार्केट जाने के लिए निकले थे। अनंत मार्केट से काम खत्म कर रात को करीब पौने 9 बजे घर के लिए आ रहे थे। इस दौरान जब वह सेक्टर 4 पैट्रोल पंप के पास पहुंचे तो वहां उनकी कार खंभे से टकरा गई। हादसे के बाद लोगों ने सूचना पुलिस कंट्रोल रूम पर दी। अनंत की गंभीर हालत को देखते हुए उन्हें इलाज के लिए PGI लेकर जाया गया जहां पर डॉक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया। वहीं मामले में सेक्टर 3 थाना पुलिस ने जांच शुरू कर दी है।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- आपकी सकारात्मक और संतुलित सोच द्वारा कुछ समय से चल रही परेशानियों का हल निकलेगा। आप एक नई ऊर्जा के साथ अपने कार्यों के प्रति ध्यान केंद्रित कर पाएंगे। अगर किसी कोर्ट केस संबंधी कार्यवाही चल र...

और पढ़ें