पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

PU से खबर:पंजाब यूनिवर्सिटी के 34 नॉन टीचिंग इंप्लाइज ने सौंपी मास कैजुअल लीव एप्लीकेशन

चंडीगढ़3 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
बुधवार को PU के VC के ऑफिस के सामने 100 से अधिक नॉन टीचिंग इंप्लॉइज के प्रमोशन में रोटेशन सिस्टम लागू करने का विरोध किया और इस फैसले को तुरंत वापस लेने की मांग की है। - Dainik Bhaskar
बुधवार को PU के VC के ऑफिस के सामने 100 से अधिक नॉन टीचिंग इंप्लॉइज के प्रमोशन में रोटेशन सिस्टम लागू करने का विरोध किया और इस फैसले को तुरंत वापस लेने की मांग की है।

पंजाब यूनिवर्सिटी में प्रमोशन के दौरान भी रिजर्वेशन दिए जाने का विरोध कर रही जनरल कैटेगरी स्टाफ एसोसिएशन के 34 मेंबर्स ने 25 जून को मास कैजुअल लीव लेने के लिए अपनी-अपनी ब्रांच में लीव एप्लीकेशन सबमिट कर दी है। रजिस्ट्रेशन एंड जनरल ब्रांच, पेंशन सेल, कॉलेज ब्रांच आदि के मुलाजिमों ने यह आवेदन सौंपा है।

उल्लेखनीय है कि एसोसिएशन डिमांड कर रही थी कि रोस्टर सिस्टम लागू करने से पहले सजेशन का समय बढ़ाया जाए। वह इस सिस्टम का भी विरोध कर रहे हैं और इस मामले में उन्होंने अदालत का दरवाजा भी खटखटाया है। दूसरी ओर बुधवार को PU के VC के ऑफिस के सामने 100 से अधिक नॉन टीचिंग इंप्लॉइज के प्रमोशन में रोटेशन सिस्टम लागू करने का विरोध किया और इस फैसले को तुरंत वापिस लेने की मांग की है।

खबरें और भी हैं...