पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

आईपीएल की तैयारी:पंजाब किंग्स के वॉलेट में 53.2 करोड़, नजरें ऑलराउंडर-बॉलर पर

चंडीगढ़17 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
आईपीएल की तैयारी - Dainik Bhaskar
आईपीएल की तैयारी
  • नए लोगो और नए नाम के साथ शुरुआत करेगी टीम, सीजन-14 के लिए मिनी ऑक्शन आज

इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) सीजन-14 के लिए मिनी ऑक्शन वीरवार को होगी और टीम पंजाब अब नई टीम के साथ इसमें उतरेगी। पंजाब ने अपना ना किंग्स इलेवन पंजाब से बदलकर पंजाब किंग्स किया है और नए लोगो के साथ टीम ऑक्शन की शुरुआत करेगी।

ऑक्शन के लिए टीम के पास सबसे ज्यादा पर्स मनी मौजूद है। टीम के पास अभी 53.2 करोड़ पर्स में मौजूद है और टीम की नजरें ऑलराउंडर के साथ साथ अनुभवी गेंदबाज पर होगी। अभी तक सभी सीजन में टीम को इसकी कमी खली है।

सीजन-13 का दांव रहा फेल...

किंग्स ने सीजन-13 में इसका दांव खेला था लेकिन वो पूरी तरह से फेल रहा। टीम ने भारी भरकम राशि में कंगारू ऑलराउंडर ग्लेन मैक्सवेल को अपने साथ जोड़ा जो एक भी छक्का नहीं लगा सक। वहीं कीवी ऑलराउंडर जिमी नीशम भी टीम के काम नहीं आ सके।

सैल्यूट मैन कैरेबियन गेंदबाज कॉट्रेल भी उम्मीद के अनुसार प्रदर्शन नहीं कर सके। तेवतिया ने उनके एक ओवर में 5 छक्के लगाकर मैच का रुख भी बदल दिया था। टीम ने कुल नौ खिलाड़ियों को पिछले सीजन में रिलीज किया था। 292 खिलाड़ियों पर लगेगी आईपीएल-14 के मिनी ऑक्शन में बोली

  • 09 प्लेयर्स के स्लॉट को भरना है जो टीम ने सीजन-13 के बाद हटाए
  • 16 खिलाड़ी पंजाब किंग्स ने अपने खेमे में कायम रखे हुए हैं।

गंभीर ने सुझाए तीन नाम...

  • पूर्व बल्लेबाज और केकेआर के चैंपियन कैप्टन रहे गौतम गंभीर ने तीन प्लेयर्स के नाम सुझाव हैं जिन पर किंग्स दांव लगा सकते हैं।
  • उमेश यादव: गौतम ने कहा कि नई बॉल से उमेश यादव अच्छा कर सकते हैं और शमी के साथ वे बॉलिंग अटैक संभाल सकते हैं।
  • क्रिस मौरिस: गंभीर ने कहा कि मौरिस किंग्स के लिए डेथ बॉलिंग का जिम्मा संभाल सकते और अच्छे शॉट्स भी लगाने में वे सक्षम हैं।
  • कायल जेमिसन: कीवी ऑलराउंडर कायल जेमिसन को भी फ्यूचर रसल माना जा रहा है और उसे भी किंग्स के लिए गंभीर ने बेस्ट माना है।

दमदार होगा टीम का अटैक...

पूर्व केकेआर कप्तान ने कहा कि मान लीजिए की आपके पास क्रिस गेल, निकोलस पूरन, कायल जेमिसन और क्रिस मौरिस जैसे धमाकेदार खिलाड़ी टीम में है तो आपकी बल्लेबाजी किस लेवल की होगी। वहीं टीम के पास इंडियन टैलेंट भी ऑलटाइम बेस्ट है। केएल राहुल, मयंक अग्रवाल, मनदीप सिंह, दीपक हुडा जैसे बल्लेबाज टीम में शामिल हैं। ये टीम बेहद मदार होगी और मैच का रुख बदलने में सक्षम होगी।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव- आज आर्थिक योजनाओं को फलीभूत करने का उचित समय है। पूरे आत्मविश्वास के साथ अपनी क्षमता अनुसार काम करें। भूमि संबंधी खरीद-फरोख्त का काम संपन्न हो सकता है। विद्यार्थियों की करियर संबंधी किसी समस्...

    और पढ़ें